Prakash veg

Latest news uttar pradesh

Misa Bharti: ‘ बस दो दिन रुक जाइए फिर…’, चुनाव जीतते ही मीसा भारती का बड़ा एलान, बुरी तरह भड़क सकती है BJP

1 min read

Bihar Politics आरजेडी नेता और लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने चुनाव जीतते ही बड़ा एलान कर दिया है। मीसा भारती ने पीएम मोदी को खुली चुनौती दी है। मीसा भारती ने प्रमाणपत्र लेने के बाद जनता का आभार व्यक्त किया। बता दें कि मीसा भारती ने पाटलीपुत्र से बीजेपी नेता रामकृपाल यादव को 85000 से अधिक वोटों से हरा दिया है।

पाटलिपुत्र लोकसभा सीट में 85 हजार से अधिक वोटों से जीत दर्ज करने वालीं मीसा भारती देर शाम चुनाव जीतने के बाद बड़ा एलान कर दिया। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को ही खुली चुनौती दे डाली। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को इस बार किसी भी हालत में प्रधानमंत्री नहीं बनने दूंगी।

बस एक-दो दिन रुक जाइए…

मीसा भारती चुनाव आयोग के दफ्तर में प्रमाणपत्र लेने पहुंची थीं। प्रमाणपत्र लेने के बाद जीत से गदगद डा. मीसा भारती ने कहा कि बस दो दिन रुक जाइए फिर आइएनडीआइए की सरकार ही बनेगी। मोदी को किसी हाल में तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनने देंगे। एक-दो दिन इंतजार करिए तस्वीर साफ हो जाएगी।

मेरी जीत पाटलिपुत्र के युवाओं, महागठबंधन के नेताओं और आमजन की जीत

मीसा भारती ने कहा कि यह पाटलिपुत्र के युवाओं, महागठबंधन के नेताओं और आमजन की जीत है। उन्होंने कहा कि पाटलिपुत्र की जनता ने मुझे ऋणी बना दिया। मैं यह ऋण चुका तो नहीं सकती, लेकिन उन्होंने जिस उम्मीद से मुझे चुना है, मैं उस पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगी।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/