Prakash veg

Latest news uttar pradesh

राजस्थान के नए CM बन रहे हैं ना…क्या हुआ जब मिले बाबा बालकनाथ और अधीर रंजन चौधरी

1 min read

बहुमत मिलने के बाद राजस्थान में भाजपा सरकार बनाने जा रही है। इस दौरान एक बड़ा सवाल सामने आया है कि आखिर भाजपा किसे राजस्थान का सीएम बनाएगी। इनमें सबसे ज्यादा चर्चा वसुंधरा राजे और बाबा बालकनाथ के नाम को लेकर चल रही है। सोमवार को बाबा बालकनाथ संसद भवन पहुंचे थे। इस दौरान उनका सामना लोकसभा में कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन चौधरी से हो गया। इस दौरान अधीर रंजन चौधरी ने उन्हें हाथ दिखाते हुए कहा कि राजस्थान के नए सीएम बन रहे हैं ना…

सोमवार को संसद भवन के बाहर बाबा बालकनाथ और कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी आमने-सामने आ गए। बालकनाथ को देखते ही अधीर रंजन चौधरी ने कहा ‘राजस्थान के नए सीएम बन रहे हैं ना…’ अधीर रंजन चौधरी के इतना कहने के बाद बाबा बालकनाथ मुस्कुरा दिए। अधीर रंजन चौधरी देखकर भाजपा सांसद और तिजारा से हाल ही में जीते विधायक बाबा बालकनाथ हाथ जोड़कर मुस्कुराने के बाद आगे बढ़ गए।

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद सीएम के नाम को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है। राजस्थान के सीएम की रेस में कई बड़े नेताओं के नाम शामिल हैं। इनमें वसुंधरा राजे के साथ गजेंद्र सिंह शेखावत और बाबा बालकनाथ का नाम भी आगे है। इस दौरान कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी सीएम पद को लेकर बाबा बालकनाथ के सामने उन्हें सीएम बनने के लिए कह दिया। हालांकि, अभी तक भारतीय जनता पार्टी ने राजस्थान के सीएम पद को लेकर किसी नाम की घोषणी नहीं की है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/