Prakash veg

Latest news uttar pradesh

प्रियंका चोपड़ा को 22 साल में पहली बार मिली लीड एक्टर के बराबर फीस, बोलीं- मुश्किल में पड़ सकती हूं लेकिन..

1 min read

प्रियंका चोपड़ा (PC) ने अपने मन की तकलीफ जाहिर करते हुए कहा, “मैं भी बराबर की मेहनत और काम करती थी, लेकिन मुझे हमेशा मेल एक्टर्स से कम फीस दी जाती थी।”

प्रियंका चोपड़ा को 22 साल में पहली बार मिली लीड एक्टर के बराबर फीस, बोलीं- मुश्किल में पड़ सकती हूं लेकिन..

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा प्रोजेक्ट Citadel को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। रूसो ब्रदर्स के निर्देशन में बनी इस सीरीज के लिए प्रियंका चोपड़ा को पहली बार उनके मेल को-स्टार के बराबर फीस मिली है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि हो सकता है कि यह बोलकर मैं मुश्किल में पड़ जाऊं, लेकिन निर्भर करेगा कि मेरी कही हुई बात को कौन देख रहा है।

प्रियंका को पहली बार मिली बराबर की फीस
प्रियंका चोपड़ा ने कहा, “मैं पिछले 22 साल से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम कर रही हूं। मैंने अभी तक के अपने करियर में 70 से ज्यादा फिल्में और 2 टीवी शोज किए हैं। लेकिन जब मैंने Citadel की, तो यह मेरे करियर में पहली बार था जब मुझे बराबर की फीस दी गई। मुझे यह कहते हुए हंसी आ रही है, लेकिन यह पागल करने जैसा था।”

प्रियंका को हमेशा था इस बात का अफसोस
प्रियंका चोपड़ा ने अपने मन की तकलीफ जाहिर करते हुए कहा, “मैं भी बराबर की मेहनत और काम करती थी, लेकिन मुझे हमेशा कम फीस दी जाती थी। लेकिन अमेजन स्टूडियो ने कहा कि आप ये डिजर्व करती हैं, आप दोनों को-लीड्स हैं, यह अनफेयर हो जाएगा (अगर आपको कम फीस दी जाए)। तब मेरा रिएक्शन था कि आप सही कह रहे हैं। यह गलत होगा।”

हॉलीवुड है प्रियंका चोपड़ा का मेन फोकस
बता दें कि शादी के बाद से प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ ज्यादातर बाहर ही रहती हैं और अब उनका मुख्य फोकस हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर रहता है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इस बीच अपने हिंदी पट्टी के फैंस का भी ख्याल रखती हैं और बीच-बीच में भारतीय फिल्मों में भी नजर आती रहती हैं। बता दें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा आज की डेट में एक फिल्म के लिए 14 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/