Prakash veg

Latest news uttar pradesh

सलमान खान पर एके-47 से हमला कर श्रीलंका भागने का था प्लान, पाकिस्तान से निकला कनेक्शन; पूरी साजिश का हुआ भंडाफोड़

1 min read

Salman Khan Firing News सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित घर के बाहर गोलीबारी की घटना के बाद अब अभिनेता के खिलाफ रची गई साजिश को लेकर कई बड़े खुलासे हुए हैं। मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश की खौफनाक जानकारी का खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि पाकिस्तान से एके-47 और एम-16 राइफलें मंगाई गई थी।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को कई दफा जान से मारने की धमकी मिली है। हाल ही में उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित घर के बाहर गोलीबारी की घटना भी सामने आई थी। अब अभिनेता के खिलाफ इसी साजिश को लेकर कई बड़े खुलासे हुए हैं।

पाकिस्तान से मंगाई गई एके-47 राइफल

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश की खौफनाक जानकारी का खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि पाकिस्तान से एके-47 और एम-16 राइफलें मंगाई गई थी।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने महाराष्ट्र के पनवेल में खान की कार पर हमला करने की साजिश रची थी, जिसमें पाकिस्तानी हथियारों का उपयोग होना था। वहीं, नाबालिग शार्पशूटर खान पर हमला करने वाले थे और उसके बाद श्रीलंका भागने की प्लान बनाया हुआ था।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के कई गुर्गे थे शामिल

लॉरेंस बिश्नोई गैंग की साजिश में उसके गुर्गों का पूरा नेटवर्क लगा था और कई जानलेवा हथियारों का जखीरा इसमें उपयोग होने वाला था। मुंबई पुलिस ने बताया कि इस पूरे प्लान में 60 से 70 लोगों की मदद ली गई थी, जिनमें से प्रत्येक को कोई न कोई बड़ी भूमिका सौंपी गई।

इस योजना का मुख्य उद्देश्य नाबालिगों को शूटर के रूप में इस्तेमाल करना था। इस योजना के तहत पनवेल में खान की गाड़ी पर हमला करना या उनके फार्महाउस को निशाना बनाना था।

लॉरेंस के भाई ने दिया था साथ

पुलिस ने बताया कि जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई के चचेरे भाई अनमोल बिश्नोई और सहयोगी गोल्डी बरार ने कथित तौर पर डोगर नाम के पाकिस्तानी डीलर से घातक हथियार हासिल करने में मदद की थी।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/