Prakash veg

Latest news uttar pradesh

सरकारी स्कूल के गेट पर ‘आई लव मनीष सिसोदिया’ का बैनर टांगना पड़ा महंगा, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

1 min read

शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के समर्थन में एक सरकारी स्कूल के मेन गेट पर पोस्टर चिपकाने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने एसएमसी कॉर्डिनेटर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

सरकारी स्कूल के गेट पर 'आई लव मनीष सिसोदिया' का बैनर टांगना पड़ा महंगा, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

दिल्ली पुलिस ने शनिवार को उत्तर-पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में स्थित दिल्ली सरकार के एक स्कूल के गेट पर ‘आई लव मनीष सिसोदिया’ (I Love Manish Sisodia) का बैनर लगाए जाने के मामले में एफआईआर दर्ज की है।

स्थानीय निवासियों ने शुक्रवार सुबह बैनर लगाए जाने का विरोध किया, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई। शिकायत स्थानीय निवासी दिवाकर पांडेय ने की थी, जिसके लिए दिल्ली पुलिस ने शास्त्री पार्क थाने में दिल्ली संपत्ति विरूपण अधिनियम की धारा 3 के तहत मामला दर्ज किया है।

प्रिंसिपल को हटाने की मांग

आरोप है कि स्कूल प्रबंधन समिति (एसएमसी) की कॉर्डिनेटर गजाला ने स्कूल की प्रिंसिपल के साथ मिलकर स्कूल के गेट पर बैनर लगवा दिया। एफआईआर में एसएमसी कॉर्डिनेटर गजाला और प्रिंसिपल गीता रानी पर अभियान चलाने और इस उद्देश्य के लिए स्कूल का उपयोग करने का आरोप लगाया गया है। शिकायतकर्ताओं ने आरोपी के खिलाफ तत्काल प्रभाव से पुलिस कार्रवाई की मांग की है और स्कूल की प्रिंसिपल को हटाने की मांग की है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/