Prakash veg

Latest news uttar pradesh

एंडरसन की कसी गेंदबाजी, क्रीज पर टिके रोहित-पुजारा

1 min read

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम पर खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल जारी है। रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा संभलकर खेल रहे हैं, जबकि इंग्लैंड की ओर से जेम्स एंडरसन और बेन स्टोक्स कसी हुई गेंदबाजी कर रहे हैं। भारत और इंग्लैंड दोनों के लिए ही पहला सेशन बहुत अहम है, तेज गेंदबाजों को पिच से थोड़ी मदद मिल रही है, ऐसे में इंग्लैंड की नजरें जल्द विकेट चटकाने पर है, जबकि रोहित और पुजारा इस सेशन को बिना विकेट गंवाए निकालना चाहेंगे।

10:05 AM: 20 ओवर के बाद भारत का स्कोर 34/1, दूसरे दिन अभी तक इंग्लैंड की ओर से कुल आठ ओवर किए गए हैं, जिसमें महज 10 भारत के खाते में जुड़े हैं। एंडरसन ने अपने 9 ओवर में महज तीन रन दिए हैं, जबकि बेन स्टोक्स भी कसी हुई गेंदबाजी कर रहे हैं।

09:30 AM: जेम्स एंडरसन इंग्लैंड की ओर से दूसरे दिन का पहला ओवर कर रहे हैं। एंडरसन ने मैच के पहले दिन पांच ओवर में एक भी रन नहीं खर्चा और एक विकेट लिया था। रोहित और पुजारा क्रीज पर मौजूद हैं।

इंग्लैंड की बात करें तो इंग्लैंड ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था और पहली पारी में 205 रनों पर ढेर हो गया। भारत की ओर से अक्षर पटेल ने चार और आर अश्विन ने तीन विकेट लिए। इंग्लैंड की ओर से बेन स्टोक्स ने सबसे ज्यादा 55 रनों का योगदान दिया। सीरीज की बात करें तो टीम इंडिया ने चार मैचों की सीरीज के तीन मैचों में 2-1 की अजेय बढ़त बना ली है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/