Prakash veg

Latest news uttar pradesh

तजिंदर बग्गा को गिरफ्तार करने फिर दिल्ली आएगी पंजाब पुलिस, मोहाली कोर्ट ने जारी किया वारंट

1 min read

पंजाब के मोहाली की अदालत ने दिल्ली के भाजपा नेता तजिंदर पाल बग्गा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट रवितेश इंद्रजीत सिंह की अदालत ने साइबर क्राइम थाना प्रभारी को अगली सुनवाई पर बग्गा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने को कहा है।

दिल्ली: पंजाब पुलिस ने भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ्तार किया | न्यूजबाइट्स

पंजाब पुलिस ने बताया कि 1 मई को थाना पंजाब स्टेट साइबर क्राइम, एसएएस नगर द्वारा तजिंदर बग्गा के खिलाफ हिंसा भड़काने, आपराधिक धमकी देने, सोशल मीडिया पर झूठे और सांप्रदायिक भड़काऊ बयान पोस्ट करने की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई थी। बग्गा के खिलाफ दर्ज आईपीसी की धाराओं- 153A, 505, 505(2), 506 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। अदालत ने इस मामले में अगली सुनवाई के लिए 23 मई 2022 की तारीख तय की है।

तजिंदर को फंसाना चाहते हैं केजरीवाल : प्रीतपाल

बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह ने कहा कि अब यह साबित हो गया है कि वे किसी न किसी बहाने से तजिंदर पाल सिंह बग्गा को लपेटना चाहते हैं। वे केजरीवाल के लपेटे में नहीं आएंगे और आतंक के रूप में उनके सामने छाएं रहेंगे। दिल्ली पुलिस हमें सुरक्षा प्रदान कर रही है। दिल्ली पुलिस यहां जनकपुरी में मौजूद है, वे सभी कानूनी कार्रवाई में हमारे साथ रहेंगे और हम उनका सहयोग करेंगे। तजिंदर कानून की लड़ाई लड़ेंगे।

बता दें कि, शुक्रवार को दिल्ली के जनकपुरी स्थित घर से तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर देर रात तक दिल्ली से लेकर हरियाणा और पंजाब तक हाई वोल्टेज ड्रामा जारी रहा। बग्गा को शुक्रवार को पंजाब पुलिस ने राज्य में सांप्रदायिक तनाव और हिंसा भड़काने की कोशिश करने के आरोप में दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन इस गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद बग्गा को पंजाब ले जाते समय हरियाणा में रोक दिया गया और दिल्ली पुलिस उन्हें वापस दिल्ली ले आई थी।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/