Prakash veg

Latest news uttar pradesh

IND vs NZ: Live Match में लगे ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे

1 min read

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच के दौरान स्टेडियम में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. लाइव मैच के दौरान स्टेडियम में दर्शकों ने ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे लगाए, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दर्शकों ने लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे 

टीम इंडिया जब बैटिंग कर रही थी तो, छठे ओवर के दौरान स्टेडियम में मौजूद कुछ दर्शक ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे लगा रहे थे, जिसे इस वीडियो में साफ सुना जा सकता है. काइल जैमीसन के ओवर में शुभमन गिल बल्लेबाजी कर रहे थे. इस दौरान मुरली कार्तिक और उनके साथी कमेंटेटर ऑफ स्पिन गेंद पर चर्चा कर रहे थे. इसी बीच कुछ लोगों ने जमकर ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे लगाए.

अजिंक्य रहाणे कर रहे कप्तानी

बता दें कि इस मैच में विराट कोहली की जगह अजिंक्य रहाणे कप्तानी कर रहे हैं. विराट कोहली को पहले टेस्ट मैच में आराम दिया गया है. हालांकि मुंबई में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली बतौर कप्तान वापसी करेंगे.  भारत के लिए श्रेयस अय्यर टेस्ट डेब्यू कर रहे हैं. भारत ने पहले टेस्ट मैच में लंच तक 1 विकेट पर 82 रन बना लिए थे. शुभमन गिल ने 52 रन बनाए.

टीम इंडिया में युवा खिलाड़ियों को मिला मौका 

अजिंक्य रहाणे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी. भारतीय टीम विराट कोहली (दूसरे टेस्ट में वापसी), रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और चोटिल केएल राहुल के बिना ही मैदान पर उतरी है. दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले यहां बल्लेबाजी में युवा खिलाड़ियों को आजमाने का अच्छा मौका है. बता दें कि पिछली टेस्ट सीरीज में अश्विन (27) और जडेजा (14) ने विकेट अपने नाम किए, जिससे न्यूजीलैंड 3-0 से हार गया था. अगर पिच 2016 की तरह होगी, तो अश्विन, जडेजा और अक्षर पटेल तीनों को मौका देने की उम्मीद होगी, जिन्होंने इस साल की शुरूआत में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में 27 विकेट लिए थे.

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/