Prakash veg

Latest news uttar pradesh

10 हजार से कम में मिल रहे Motorola के फोन, सबसे सस्ता मात्र 6,999 रुपये का

1 min read

मोटोरोला के फैन हैं और किफायती दाम में तगड़े फीचर वाला फोन लेना चाहते हैं, तो आपके लिए गुड न्यूज है। यहां हम आपको मोटोरोला के तीन धाकड़ फोन के बारे में बता रहे हैं। इन फोन की कीमत 10 हजार रुपये से कम है। खास बात है कि इनमें सबसे सस्ता फोन 6999 रुपये का है। इन डिवाइसेज में आपको 50 मेगापिक्सल तक का मेन कैमरा मिलेगा। इन फोन में आपको 120Hz तक के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले भी मिलेगा। आइए डीटेल में जानते हैं इन फोन के बारे में। 
1. मोटोरोला G04
4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 6,999 रुपये है। मोटोरोला के इस एंट्री लेवल फोन में आपको 6.6 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। फोन में ऑफर किया जा रहा यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। रैम बूस्ट फीचर की मदद से फोन की टोटल रैम 8जीबी तक की हो जाती है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में Unisoc T606 दे रही है। फोन का मेन कैमरा 16 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। दमदार साउंड के लिए फोन में आपको डॉल्बी ऐटमॉस भी मिलेगा। फोन की बैटरी 5000mAh की है। यह बैटरी 20 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

2. मोटोरोला e22s
4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत फ्लिपकार्ट पर 8,999 रुपये है। फीचर्स की बात करें, तो फोन में आपको 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा। यह IPS LCD पैनल 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G37 चिपसेट दे रही है। फोन का मेन कैमरा 16 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा इसमें 2 मेगापिक्सल का एक सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/