Prakash veg

Latest news uttar pradesh

Bigg Boss OTT 3 के अरमान मलिक ने सिद्धार्थ शुक्ला से किया अपना कम्पैरिजन, कहा- हम दोनों हैं एक जैसे

1 min read

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 को रिलीज हुए एक हफ्ते का समय बीतने वाला है। इस शो में यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने अपनी दोनों बीवियों के साथ एंट्री ली है। लोगों ने उनकी लव स्टोरी जानने में दिलचस्पी दिखाई है। अरमान मलिक का गेम किसी को पसंद आ रहा है तो किसी को उनकी पर्सनालिटी समझ नहीं आ रही।

यूट्यूबर अरमान मलिक इन दिनों ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में अपनी दोनों पत्नियों के साथ गेम प्लान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अरमान ने पायल और कृतिका के साथ शो में एंट्री ली है। दो शादियां करने वाले अरमान की फैंस और कुछ सेलेब्स ने जमकर लताड़ लगाई। लेकिन घर के अंदर कैद ट्रोलिंग से अनजान अरमान अपने गेम को मजबूत करने में लगे हैं। उन्होंने ‘बिग बॉस 13’ विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से खुद को कम्पेयर किया।

पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं अरमान मलिक

‘बिग बॉस 13’ इस रियलिटी शो के इतिहास का सबसे पॉपुलर सीजन रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल शो के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट थे। इस सीजन के एक साल बाद ही उनकी डेथ हो गई। सिद्धार्थ अब हम सबके बीच नहीं हैं, लेकिन फैंस आज भी उन्हें याद जरूर करते हैं। सिद्धार्थ के फैंस सिर्फ घर के बाहर ही नहीं, घर के अंदर भी हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के पॉपुलर कंटेस्टेंट अरमान मलिक (Armaan Malik) ने खुद को सिद्धार्थ का फैन बताया है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/