Prakash veg

Latest news uttar pradesh

IND vs ENG Semi Final के लिए क्यों नहीं है रिजर्व-डे? अगर बारिश से धुला मुकाबला तो जानें ‘रोहित ब्रिगेड’ का क्‍या होगा

1 min read

आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का दूसरा सेमीफाइनल मैच भारत और डिफेंडिंग चैंपियंस इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला गयान के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम इस मैच में जीत हासिल कर इंग्लैंड से पिछले संस्करण में मिली हार का बदला लेना चाहेगी लेकिन इस मैच में बारिश की संभावना है। अगर बारिश की वजह से मैच धुला तो कौन-सी टीम फाइनल में जाएगी आइए जानते हैं।

आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 27 जून को खेला जाना है। यह मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से गयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मुकाबला पिछले संस्करण के सेमीफाइनल का रीमैच होगा।

साल 2022 के टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड ने भारत पर 10 विकेट की शानदार जीत दर्ज की थी। अब रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम उस हार का हिसाब चुकता करना चाहेगी, लेकिन दूसरे सेमीफाइनल मैच से पहले गयाना का मौसम फैंस को डरा रहा है। अगर बारिश की वजह से मैच धुला तो कौन-सी टीम फाइनल में पहुंचेगी, आइए जानते हैं।

India vs England Weather Report: गयान का मौसम कैसा रहेगा? (Guyana Weather Updates)

गयाना में 27 जून को बारिश का साया मंडरा रहा है। मौसम रिपोर्ट के अनुसार, गयाना में सुबह 70 प्रतिशत बारिश की संभावना है। वहीं, तापमान 31 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है। मैच के दिन बारिश और आंधी-तूफान की संभावना जताई गई है। ऐसे में यह मुकाबला की बारिश की भेंट चढ़ सकता है।

भारत बनाम इंग्लैंड का मैच अगर बारिश की वजह से प्रभावित रहा तो दोनों टीमों को 1-1 अंक दिया जाएगा और ऐसे में भारतीय टीम फाइनल में प्रवेश कर लेगी, क्योंकि टीम इंडिया फिलहाल प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर मौजूद है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/