Prakash veg

Latest news uttar pradesh

अब रणबीर कपूर के निशाने पर उर्फी जावेद का फैशन, आउटफिट को बताया ‘बैड टेस्ट’

1 min read

रणबीर कपूर, करीना कपूर के चैट शो में पहुंचे थे। शो के एक सेगमेंट में रणबीर कपूर को सेलेब्स के फैशन सेंस पर बात करना था। इस दौरान करीना ने उर्फी जावेद की एक फोटो दिखाकर उनके फैशन के बारे में पूछा।

अब रणबीर कपूर के निशाने पर उर्फी जावेद का फैशन, आउटफिट को बताया ‘बैड टेस्ट’

उर्फी जावेद का फैशन सेंस इतना लोकप्रिय हो गया है कि हर कोई उनकी चर्चा तो करता ही है। भले ही किसी को यह पसंद आए या नहीं लेकिन वह सुर्खियों में रहती हैं। ‘कॉफी विद करण‘ में रणवीर सिंह ने उर्फी की तारीफ की थी। इसके अलावा फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता उन्हें कमाल का बता चुकी हैं। उर्फी के बारे में रणबीर कपूर से भी सवाल पूछा गया। रणबीर, करीना कपूर के चैट शो ‘व्हॉट विमेन वॉन्ट‘ में पहुंचे थे। शो के एक सेगमेंट में करीना ने कुछ सेलेब्स की फोटो दिखाई जिस पर उनके चेहरा नहीं था। कपड़ों को देखकर रणबीर को फैशन के बारे में अपनी राय देनी थी।

उर्फी के फैशन पर बोले रणबीर
करीना ने उर्फी की फोटो दिखाई जिसमें उन्होंने पर्पल कलर की रिप्ड ड्रेस पहनी थी। हालांकि उसमें उनका चेहरा नहीं था। रणबीर को फोटो देखकर बताना था कि फैशन सेंस कैसा है? पहले रणबीर पूछते हैं, ‘ये आप हो?’ तो करीना कहती हैं, ‘काश होती, मुझे लगता है कि तुम्हें पता है ये कौन है।‘ फिर रणवीर फोटो देखकर कहते हैं, ‘क्या ये उर्फी हैं? तो’करीना ने हां में जवाब दिया।

रणबीर ने कहा कि ‘मैं इस तरह के फैशन का बहुत बड़ा फैन नहीं हूं लेकिन मेरा मानना है कि हम आज जिस तरह की दुनिया में रह रहे हैं अगर आप अपने आप में सहज हैं तो ठीक है।‘ रणबीर कपूर ने उर्फी के फैशन को ‘बैड टेस्ट’ बताया।

प्रियंका और रणवीर के फैशन की तारीफ
शो के इसी सेक्शन में करीना ने रणवीर सिंह की फोटो दिखाई। हालांकि उनका चेहरा गायब था उनके ड्रेस को देखकर रणबीर कहते हैं, ‘ऐसा अटायर हर कोई पहन नहीं सकता। उनका फैशन गुड टेस्ट में आता है।‘ करीना के हाथ में अगली फोटो प्रियंका चोपड़ा की थी। प्रियंका उस आउटफिट में मेट गाला में गई थीं। मरून कलर के लॉन्ग ड्रेस के साथ उन्होंने सिर को नेट से कवर किया था। प्रियंका की ड्रेस पर रणबीर ने कहा, ‘प्रियंका हमेशा से कमाल की रही है। उसमें वो काबिलियत है और वो करती भी हैं। उसके पास वह आत्मविश्वास है। अगर आपको अपने में विश्वास है तो आप कुछ भी पहन लें अच्छा ही दिखेगा। मैं कहूंगा ये बहुत अच्छा सेलेक्शन है।‘

रणबीर कपूर से पहले फराह खान अली, कश्मीरा शाह और चाहत खन्ना ने भी उर्फी के फैशन को लेकर निशाना साधा था।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/