Prakash veg

Latest news uttar pradesh

शादीशुदा महिला से मिलने पहुंचे प्रेमी को गांव वालों ने पकड़ा, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड को साथ बांधकर पीटा

1 min read

यूपी में उन्नाव के बारासगवर थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली महिला से दूसरे गांव के युवक का प्रेम प्रसंग हो गया। गुरुवार देर रात प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी घर पहुंचा तो उसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया।

UP: शादीशुदा महिला से मिलने पहुंचे प्रेमी को गांव वालों ने पकड़ा, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड को साथ बांधकर पीटा

यूपी में उन्नाव के बारासगवर थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली महिला से दूसरे गांव के युवक का प्रेम प्रसंग हो गया। गुरुवार देर रात प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी घर पहुंचा तो उसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उसके बाद दोनों को एक दूसरे से बांधकर पिटाई की। प्रेमी ग्रामीणों से माफी मांगता रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के बंधक से दोनों को छुड़ाया। प्रेमी की हालत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया। मारपीट दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने पर चर्चा का विषय बना हुआ है। युवक के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। हिंदुस्तान अखबार ऐसे किसी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक विवाहिता महिला का कर्मी गांव के रहने वाले अविवाहित युवक से प्रेम प्रसंग हो गया। देर रात महिला के बुलाने पर प्रेमी उसके घर पहुंच गया। कुछ देर बाद ही इसकी भनक मोहल्ले वालों को लग गई और दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। पर्व पर ग्रामीणों में चहल-पहल थी, इसी दौरान प्रेमी प्रेमिका को एक दूसरे से बांधकर जमकर पीटा। प्रेमी ग्रामीणों से हाथ जोड़कर रिहाई की भीख मांगता रहा। मगर ग्रामीण उसे पीटते रहे। हालत गंभीर होने पर वह अचेत हो गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के बंधन से दोनों को छुड़ाया। वहीं युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी युवक के परिजनों को हुई तो बारासगवर थाने पहुंच कर मलुहाखेड़ा गांव के रहने वाले पांच नामजद समेत अन्य के खिलाफ तहरीर दी है और कार्रवाई की मांग की है। बताया जा रहा है विवाहित महिला का पति तेलंगाना हैदराबाद में एक होटल में काम करता और महिला के दो बेटे हैं। बारासगवर थानाध्यक्ष राजपाल ने बताया कि मारपीट हुई है। वीडियो में वायरल हुए हैं। मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/