Prakash veg

Latest news uttar pradesh

चिंता मत कीजिए, नहीं टूटेगा RJD-JDU का गठबंधन, नीतीश बोले- लालू परिवार दे रहा ED-CBI को जवाब

1 min read

तेजस्वी यादव और उनके परिवार के अन्य सदस्यों के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि वे लोग तो जवाब दे ही रहे हैं, जिनके ऊपर ये सब चल रहा है।

चिंता मत कीजिए, नहीं टूटेगा RJD-JDU का गठबंधन, नीतीश बोले- लालू परिवार दे रहा ED-CBI को जवाब
नौकरी के बदले जमीन मामले में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के बाद सीबीआई अब बिहार के उपमुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछताछ करेगी। उन्हें समन भेजा गया है। इस मामले पर नीतीश कुमार ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने पटना में आज एक कार्यक्रम के बाद कहा लालू परिवार इसका जवाब दे रही है। पहले भी इसी तरह की कार्रवाई हुई थी, जब जेडीयू और आरजेडी साथ थी।
तेजस्वी यादव और उनके परिवार के अन्य सदस्यों के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि वे लोग तो जवाब दे ही रहे हैं, जिनके ऊपर ये सब चल रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि अब आप लोग भी सोच लीजिए कि वर्ष 2017 में इस तरह कर्रवाई हुई थी और फिर अभी हो रही है।

मुख्यमंत्री जुब्बा सहनी की पुण्यतिथि पर राजेंद्र नगर स्थित पार्क में उन्हें श्रद्धांजलि देने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। मीडिया ने सवाल किया कि फिर गठबंधन टूटने की बात हो रही है। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है, आप लोग चिंता नहीं करें।

क्या है मामला?
यह मामला लालू प्रसाद के वर्ष 2004 से 2009 के बीच उनके रेल मंत्री के कार्यकाल से जुड़ा हुआ है। आरोप है कि जमीन लेकर दो दर्जन से अधिक लोगों को रेलवे में ग्रुप-सी एवं डी में नौकरियां दी गईं थी। इस मामले में ईडी ने सीबीआई की एफआईआर को आधार बनाते हुए धनशोधन का मामला दर्ज किया है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/