Prakash veg

Latest news uttar pradesh

मलाइका अरोड़ा ने बताया क्यों हटाया खान सरनेम, लोगों ने कहा था- ये गलती करके पछताओगी

1 min read

 मलाइका अरोड़ा ने अरबाज से अलग होने के बाद जब खान सरनेम हटाया तो कई लोगों ने उन्हें मना किया था। एक इवेंट में मलाइका न बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया था और जिंदगी में क्या फर्क पड़ा

Malaika Arora opens up on ex-husband Arbaaz Khan, and you will be surprised  | Bollywood News – India TV

मलाइका अरोड़ा अरबाज खान से अलग हो चुकी हैं। उनका तलाक बहुत से लोगों के लिए शॉकिंग था। हालांकि दोनों साथ में बेटे अरहान की को-पेरेंटिंग कर रहे हैं। अरबाज और मलाइका जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। अलग होने के बाद मलाइका ने अरबाज का सरनेम खान हटा दिया था। हालांकि कई लोगों ने ‘खान’ सरनेम को पावरफुल बताकर इसे न हटाने की सलाह दी थी। अब एक इवेंट के दौरान मलाइका इस पर बोली हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें इससे कितना फायदा या नुकसान हुआ और यह कदम क्यों उठाया।

सरनेम से मिले फायदे लेकिन…
मलाइका अरोड़ा अरबाज से अलग हो गईं लेकिन उनके परिवार के लिए दिल में काफी रिस्पेक्ट है। वह खान फैमिली के इवेंट्स में भी देखी जाती हैं। इंडियाटुडे कॉन्क्लेव में उन्होंने अपने एक्स-हसबैंड के सरनेम पर बात की। मलाइका ने कहा कि उन्हें इससे जीवन में काफी फायदे मिले लेकिन वह इस बात पर ही तसल्ली नहीं कर सकती थीं कि उनका सरनेम फेमस है। उन्होंने कहा, हां इससे मेरे लिए रास्ते खुले लेकिन आखिर में मुझे ही मेहनत करनी पड़ी, भले ही शादी के बाद मेरा सरनेम कुछ भी था। जब मेरा वो सरनेम था और जब नहीं था तब भी मैंने काम करना जारी रखा।

लोग बोले- कर रही हो गलती
मलाइका ने बताया कि कई लोगों ने उन्हें आगाह किया था कि अपना सरनेम न हटाएं। वह बताती हैं, कई लोगों ने मुझसे कहा था कि मैं सरनेम हटाकर सबसे बड़ी गलती कर रही हूं। लोगों ने कहा था, तुम्हें इस सरनेम का फायदा नहीं पता। मैं अपने पूर्व ससुराल के लोगों और पूर्व परिवार का बहुत सम्मान करती हूं। उन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया। सरनेम हटाकर अपने पुराने नाम पर आकर मुझे अपने होने का अहसास हुआ। मुझे लगा कि अब मैं अपनी जिंदगी में कुछ भी कर सकती हूं।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/