Prakash veg

Latest news uttar pradesh

India vs Australia 2nd ODI LIVE: भारत की खराब शुरुआत, ओपनर शुभमन गिल शून्य पर आउट

1 min read

 भारत और ऑस्ट्रेलिया की रविवार को दूसरे वनडे में टक्कर हो रही है दोनों टीमों का यह मुकाबला विशाखापट्टनम के मैदान पर खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बॉलिंग चुनी है। भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है। भारत ने मुंबई में पहले वनडे में 5 विकेट से विजयी परचम फहराया था।

India vs Australia 2020 2nd ODI: Date, India Time, Probable Playing 11, TV Channel List, Live Streaming Details - myKhel

भारत की नजर अब दूसरा मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा जमाने पर होगी। दूसरी ओर, ऑस्ट्रेलियाई टीम वापसी की फिराक में होगी। आज के मैच में टीम इंडिया की बागडोर नियमित कप्तान रोहित शर्मा के पास है। रोहित पारिवारिक कारणों से पहले वनडे में नहीं खेले थे। उनकी जगह मुंबई में उपकप्तान हार्दिक पांड्या ने बागडोर संभाली थी। वहीं, स्टीव स्मिथ ऑस्ट्रेलिया की अगुवाई कर रहे हैं।

3rd ODI Preview: High-Scoring Thriller Likely As India, Australia Clash In Series Decider In Bengaluru | Cricket News

भारत ने खराब शुरुआत की है। सलामी बल्लेबाज पहले ओवर में ही अपना विकेट गंवा बैठे। उनका खाता नहीं खुला। उन्हें मिशेल स्टार्क ने ओवर की तीसरी गेंद पर मार्नस लाबुशेन के हाथों कैच कराया। गिल गुड लेंथ पर शॉट खेलना चाहते थे लेकिन बैकवर्ड प्वाइंट के फील्डर को पार नहीं कर सके। रोहित का साथ देने के लिए विराट कोहली आए हैं।

भारतीय पारी का आगाज हो चुका है। रोहित शर्मा और शुभमन गिल बल्लेबाजी के लिए आए हैं। ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाजी आक्रमण की कमान मिशेल स्टार्क ने संभाली।

भारत की प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव हुए हैं। ईशान किशन बाहर हो गए हैं। उनकी जगह कप्तान रोहित टीम में आए हैं। वहीं, शार्दुल ठाकुर के स्थान पर स्पिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल को मौका मिला है। ऑस्ट्रेलिया ने भी दो परिवर्तन किए हैं। चोटिल ग्लेन मैक्सवेल के स्थान पर नाथन एलिस को शामिल किया गया है। विकेटकीपर एलेक्स केरी ने जोश इंग्लिस की जगह ली है।

IND vs AUS 2nd ODI Live Streaming Online: Where to watch India vs Australia 2nd ODI Live in India

 भारत-ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी।

ऑस्ट्रेलिया: ट्रेविस हेड, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ (कप्तान), मार्नस लाबुशेन, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, मार्कस स्टोइनिस, सीन एबॉट, नाथन एलिस, मिचेल स्टार्क, एडम जम्पा।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/