Prakash veg

Latest news uttar pradesh

पंजाब में योगी होते तो ना मारा जाता बेटा, सिद्धू मूसेवाला के पिता ने की जमकर तारीफ

1 min read

सिद्धू मूसेवाला की बरसी के कार्यक्रम में उनके पिता बलकौर सिंह ने सीएम योगी की जमकर तारीफ की वहीं पंजाब की आप सरकार पर निशाना साधा।उन्होंने कहा कि योगी सरकार होती तो अब तक हत्यारे जमींदोज हो जाते।

पंजाब में योगी होते तो ना मारा जाता बेटा, सिद्धू मूसेवाला के पिता ने की जमकर तारीफ

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की बरसी पर उनके पैतृक गांव मनसा में भारी भीड़ जमा हुई थी। हालांकि मूसेवाला के पति बलकौर सिंह ने पहले दावा किया था कि इस कार्यक्रम में 1 लाख से ज्यादा लोग आने वाले हैं। लेकिन यहां 10 हजार के आसपास लोग आए थे। पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए थे। मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने एक तरफ आम आदमी पार्टी की सरकार पर निशाना साधा तो दूसरी तरफ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि पंजाब में गैंगस्टरों के अच्छे दिन चल रहे हैं। वहीं उत्तर प्रदेश में उनका सफाया कर दिया जाता है।

बलकौर सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ अच्छा काम कर रहे हैं। लोकसभा के चुनाव में लोग भाजपा को वोट देने को मजबूर हो जाएंगे। वहीं उन्होंने कहा कि जेल में लॉरेंस बिश्नोई इंटरनेट चला रहा है और आम लोगों का इंटरनेट बंद किया जा रहा है। अमृतपाल की गिरफ्तारी के प्रयास और ‘वारिस पंजाब दे’ के सदस्यों पर ऐक्शन को बलकौर सिंह ने गलत बताया और कहा कि मूसेवाला की बरसी से एक दिन पहले इस तरह का अभियान साजिश का हिस्सा है। सिद्धू मूसेवाला के पिता ने कहा कि मेरी औकात छोटी थी, इसलिए ये मेरे घर तक घुस गए। यह सरकार की भी कमी है कि ऐसा हुआ। यहां योगी जैसे शासन होता तो ऐसा नहीं हो सकता था। बलकौर सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव आने वाले हैं और ऐसा भी हो सकता है कि आप योगी को वोट देने के लिए मजबूर हो जाएं।

बलकौर सिंह नै कहा, पंजाब की सरकार के पास खुल निर्णय लेने की ताकत नहीं बची है। वे दिल्ली के भरोसे हैं। पंजाब पुलिस के अभियान पर उन्होंने कहा कि यह सब गृह मंत्री अमित शाह के इशारे पर हो रहा है। उन्होंने कहा कि 11 महीने बीत गए लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिला। सूत्रों का कहना है कि हाल ही में भगवंत मान के साथ बैठक के दौरान गृह मंत्री ने उनसे देश विरोधी तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा था।
अमृतपाल सिंह की वजह से ही मनसा में भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। इस भीड़ में अमृतपाल के बहुत से समर्थक भी मौजूद थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मूसेवाला की मां चरण कौर ने जब मंच पर लोगों से पूछा कि हमारा देश आजाद है या गुलाम? इसपर लोगों ने कहा ‘गुलाम।’ इसके बाद खालिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए। हालांकि इसका कोई विरोध नहीं हुआ।
0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/