Prakash veg

Latest news uttar pradesh

Bigg Boss OTT 3: घर में घूम रहा जहरीला सांप, वीडियो देख हैरत में पड़े यूजर्स, कहा- लवकेश कटारिया की जा सकती थी जान

1 min read

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में इन दिनों कुछ कंटेस्टेंट्स हाईलाइटिंग प्वाइंट बने हैं। अरमान मलिक और विशाल पांडे (Vishal Pandey) के बीच का झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। लोगों ने अभी इसे लेकर मेकर्स को खरी खोटी सुनाना बंद नहीं किया था कि अब उनके पास एक और वजह है मेकर्स के खिलाफ बोलने के लिए। शो से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा।

बिग बॉस ओटीटी 3′ में ड्रामे का दौर हर नए एपिसोड के साथ बढ़ता जा रहा है। अरमान मलिक और विशाल पांडे का झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। कई सेलेब्स ने अब तक अरमान मलिक के खिलाफ अपनी बात रखी है। इस गेम में लवकेश कटारिया भी फंस गए हैं, जिन पर विशाल को उकसाने का आरोप है। बिग बॉस शो सिर्फ इसी बात को लेकर चर्चा में नहीं है, बल्कि एक वीडियो सामने आया है, जिसने यूजर्स को हैरत में डाल दिया है।

बिग बॉस के इस वीडियो को देख हैरत में यूजर्स

बिग बॉस ओटीटी 3

हाल ही में बिग बॉस ने लवकेश कटारिया (Lovekesh Kataria) को गेम का रूल ब्रेक करने पर लताड़ लगाई थी। उन्हें बांधकर घर के एक कोने में बैठा दिया गया। लेकिन जिस जगह लवकेश को हथकड़ी पहना कर रखा गया, उसका एक वीडियो सामने आया है।

‘ से चार कंटेस्टेंटस एलिमिनेट हो चुके हैं। इनमें पायल मलिक (Payal Malik), पौलमी दास, नीरज गोयत और मुनीषा खटवानी का नाम शामिल है। अब पांचवे एलिमिनेशन पर लोगों की नजर है।

लवकेश के पास यूजर्स को दिखा सांप

दरअसल, जिस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने मेकर्स को खरी खोटी सुनाना शुरू किया है, उसमें लवकेश गार्डन एरिया में बैठे नजर आ रहे हैं। थोड़ी ही देर में वहां सांप नजर आता है, जिसे देखने के बाद फैंस का कहना है कि बिग बॉस हाउस में इतनी बड़ी लापरवाही कैसे हो सकती है। वह सांप लवकेश को काट सकता था।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/