Prakash veg

Latest news uttar pradesh

Japan: कुत्ते के बाद Panda और लोमड़ी बनेगा ये शख्स, बचपन की चाहत के लिए इतने लाख रुपये कर दिए खर्च

1 min read

जापान के एक व्यक्ति ने खुद को कुत्ते में बदलने के लिए 12 लाख रुपये खर्च किए थे। हालांकि अब शख्स ने संकेत दिया है कि वह किसी दूसरे जानवर में बदलना चाहते है। टोको नाम के इस व्यक्ति ने अपने YouTube चैनल आई वांट टू बी एन एनिमल पर उन्होंने कहा कि वह जानवर बनने और बाहर घूमने के अपने बचपन के सपने को पूरा करना चाहता है।

जापान में 12 लाख रुपये खर्च कर आदमी से कुत्ता बना एक शख्स अब पांडा और लोमड़ी बनना चाहता है। इससे पहले टोको नाम के इस शख्स ने खुद को कुत्ता में बदलने के लिए 14,000 डॉलर (12 लाख रुपये) खर्च किए थे। अब उन्होंने संकेत दिया है कि वह किसी दूसरे जानवर में बदलना चाहते है।

टोको ने अपने YouTube चैनल ‘आई वांट टू बी एन एनिमल’ पर उन्होंने कहा कि वह जानवर बनने और कुत्ते के रूप में बाहर घूमने के अपने बचपन के सपने को पूरा करना चाहते है।

बचपन की चाहत करना चाहते है पूरा

हाल ही में टोको ने एक जापानी समाचार आउटलेट से बात की और कहा कि वह अब एक नए जानवर के रूप में जीवन जीना चाहते है। उन्होंने कहा कि ऐसे चार जानवर हैं जिन्हें वह अपने ऊपर आजमाना चाहता है, लेकिन उनमें से दो संभव नहीं हो सकते हैं। वानकोल से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘कुत्तों और मनुष्यों की हड्डियों की संरचना अलग-अलग होती है और उनके पैरों और हाथों को मोड़ने का तरीका भी अलग-अलग होता है, इसलिए कुत्तों जैसी हरकतें करना बहुत मुश्किल होता है।’टोको ने आगे कहा कि ‘मैं वर्तमान में अपने अंगों को कुत्तों की तरह बनाने के तरीकों पर रिसर्च कर रहा हूं। साथ ही, जब वे गंदे हो जाते हैं, तो उनके फर पर गंदगी जम जाती है, इसलिए हर बार इसे साफ करने में बहुत मेहनत लगती है। बेशक, मैं एक और जानवर भी बनना चाहूंगा। मैं वास्तविक रूप से एक और कुत्ता, एक पांडा या एक भालू बन सकता हूं। एक लोमड़ी या एक बिल्ली भी अच्छी होगी, लेकिन वे मनुष्यों के लिए बहुत छोटी हैं। मैं किसी दिन एक और जानवर बनने का अपना सपना पूरा करना चाहूंगा।’

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/