Prakash veg

Latest news uttar pradesh

उत्तराखंड: 5 दिन से टनल में फंसे 40 मजदूर, रेस्क्यू ऑपरेशन में लगेंगे और 2-3 दिन, ये है वजह

1 min read

Symbol image: The words Breaking News on an abstract background

उत्तराखंड के उत्तराकाशी में 40 मजदूर पिछले 5 दिनों से फंसे हुए हैं। उन्हें सुरक्षित बाहर निकालने के लिए दिन रात रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिल पाई है। वहीं अब बताया जा रहा है मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकालने में 2-3 दिन का समय और लग सकता है।

मजदूरों को निकालने के लिए आधुनिक मशीनों की मदद ली जा रही है। गुरुवार को भी अमेरिकन ऑगर मशीन इंस्टॉल करके फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। इस बीच केंद्रीय मंत्री वीके सिंह गुरुवार को स्थिति का जायजा लेने पहुंचे। उन्होंने बताया कि मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकालने में 2-3 दिन का समय और लग सकता है। उन्होंने कहा कि वैसे तो बचाव कार्य जल्द पूरा किया जा सकता है, यहां तक ​​कि शुक्रवार तक भी, लेकिन सरकार अप्रत्याशित कठिनाइयों को ध्यान में रखते हुए लंबी समयसीमा तय कर रही है।

मजदूरों की सुरक्षा सबसे जरूरी

साइट पर मौजूद वीके सिंह ने कहा, हमारी प्राथमिकता यह सुनिश्चित करना है कि फंसे हुए मजदूर सुरक्षित हैं और उन्हें जल्द से जल्द बचाया जाए। प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक हर कोई हर संभव तरीके से मदद कर रहा है। हमें उस मशीन के साथ कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ा जो पहले इस्तेमाल की जा रही थी और अब एक तेज़, अधिक शक्तिशाली मशीन तैनात की गई है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/