Prakash veg

Latest news uttar pradesh

प्यार की खातिर खुशबू बानो ने किया धर्म परिवर्तन, लिए 7 फेरे, कहा- इस्लाम में महिलाओं की इज्जत नहीं

1 min read

संत रविदास नगर की रहने वाली खुशबू बानो ने इस्लाम त्याग कर बरेली में रहने वाले प्रेमी विशाल के साथ हिन्दू रीति रिवाज से शादी रचाई है. खुशबू ने कहा कि इस्लाम में महिलाओं को कोई सम्मान नहीं है, जबकि हिन्दू धर्म में उन्हें विशेष दर्जा प्राप्त है. उसने बताया कि बचपन से ही देवी देवताओं में उसकी अगाध श्रद्धा थी. इसके चलते उसने स्वेच्छा से धर्म परिवर्तन किया है.

संत रविदास नगर की रहने वाली खुशबू ने अपने प्यार के खातिर इस्लाम त्याग कर सनातन धर्म अपना लिया है. उसने बरेली के मंदिर में अपने प्रेमी विशाल के साथ 7 फेरे लेते हुए हिन्दू देवी देवताओं में आस्था जताई. कहा कि इस्लाम धर्म में महिलाओं का सम्मान नहीं हैं. यहां तीन तलाक, हलाला जैसी कुप्रथाएं डराने वाली हैं. जबकि हिन्दू धर्म के परिवारों में महिलाओं को विशेष दर्जा हासिल है. खुशबू ने कहा कि वह मुगल काल में उसके पूर्वजों ने इस्लाम कबूल कर लिया था, लेकिन अब वह स्वेच्छा से घर वापसी कर रही है.

खुशबू ने बताया कि प्रेमी विशाल कुमार के साथ उसकी दोस्ती चार साल पहले फेसबुक के जरिए हुई थी. कब यह दोस्ती प्यार में बदल गई, उसे पता ही नहीं चला. अब वैदिक धर्म अपनाने के बाद खुशबू ने पुलिस सुरक्षा की गुहार की है. कहा कि शुरू से ही हिन्दू देवी देवताओं में उसकी आस्था है. अब खुशबू ने हिन्दू धर्म अपनाने के बाद विशाल से पारंपरिक रीति-रिवाज के साथ शादी कर ली है. अगस्त मुनि आश्रम में आचार्य केके शंखधार ने दोनों को अग्नि के समक्ष सात फेरे कराए.

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/