Prakash veg

Latest news uttar pradesh

कोटा में फांसी के फंदे से झूला बिहार का छात्र, एक ही दिन में दो बच्चों ने दे दी जान; मौत का आंकड़ा 22 पार

1 min read

राजस्थान का कोटा शहर एक बार फिर बुरी खबरों को लेकर सुर्खियों में है। रविवार को शहर में दो-दो छात्रों ने जान दे दी। जानकारी के मुताबिक, बिहार का रहने वाला छात्र आदर्श आज फांसी के फंदे से लटक गया।

कोटा में फांसी के फंदे से झूला बिहार का छात्र, एक ही दिन में दो बच्चों ने दे दी जान; मौत का आंकड़ा 22 पार

राजस्थान का कोटा शहर एक बार फिर बुरी खबरों को लेकर सुर्खियों में है। रविवार को शहर में दो-दो छात्रों ने जान दे दी। जानकारी के मुताबिक, बिहार का रहने वाला छात्र आदर्श आज फांसी के फंदे से लटक गया। सुसाइड की खबर मिलते ही कुन्हाड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची है। वहीं आज ही महाराष्ट्र का रहने वाला एक और छात्र कोटा में बिल्डिंग से कूदकर मौत को गले लगा लिया। एक ही दिन में दो-दो छात्रों की सुसाइड से कोटा शहर दहल गया है।

कुल्हाड़ी में लगाई फांसी
पुलिस के मुताबिक, बिहार निवासी छात्र आदर्श कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रहा था। आदर्श ने अपने ही कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र के साथ उसकी बहन और एक छात्र भी रहता था। सामने यह भी आया कि आज उसकी परीक्षा थी जिसमें उसके नंबर कम आए थे। ऐसे में छात्र तनाव में आ गया और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कोटा में एक ही दिन में सिर्फ चार घंटे के अंदर दो कोचिंग छात्रों ने मानसिक तनाव के चलते फांसी लगाकर जान दे दी। दोनों कोचिंग छात्रों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है साथ ही परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है।
रविवार को ही आविष्कार नाम का एक छात्र बिल्डिंग के छठे माले से कूद गया। सुसाइड की यह पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। फुटेज दिल दहलाने वाले हैं। इस साल अब तक 22 बच्चों ने कोटा में सुसाइड कर लिया। आज एक के बाद एक दो बच्चों की आत्महत्या के बाद यह आंकड़ा 22 को पार कर गया है।
0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/