Prakash veg

Latest news uttar pradesh

अमित शाह के दौरे से पहले हैदराबाद में क्यों लगे ‘वॉशिंग पाउडर निरमा’ वाले पोस्टर? BRS ने यूं कसा तंज

1 min read

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सीआईएसएफ के स्थापना दिवस के मौके पर हैदराबाद जाने वाले हैं। इससे पहले बीआरएस ने होर्डिंग लगवाकर भाजपा पर तंज कसा है।

अमित शाह के दौरे से पहले हैदराबाद में क्यों लगे 'वॉशिंग पाउडर निरमा' वाले पोस्टर? BRS ने यूं कसा तंज

तेलंगाना में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर गहमागहमी तेज हो गई है। वहीं केसीआर ने ‘राष्ट्रीय पार्टी’ लॉन्च करके 2024 के चुनाव का बिगुल भी फूंक दिया है। अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे से पहले हैदराबाद में बीआरएस ने पोस्टर से तंज कसा है। बता दें कि अमित शाह सीआईएसएफ के 54वें स्थापना दिवस समारोह में भाग लेने के लिए हैदराबाद पहुंचने वाले हैं।

क्या है होर्डिंग में
हैदराबाद में बीआरएस ने होर्डिंग लगवाई है जिनमें दल बदलने वाले नेताओं के नाम लिखे गए हैं। इसके अलावा ‘निरमा गर्ल’ के चेहरे पर उन नेताओं का चेहरा लगा दिया गया है। होर्डिंग के नीचे ‘वेलकम अमित शाह’ लिखा है और ऊपर वॉशिंग पाउडर निरमा लिखा गया है। इनमें उन नेताओं के नाम हैं जो भाजपा में शामिल हुए हैं। इसमें हेमंत बिस्वा सरमा, नारायण राणे, शुभेंदुअधिकारी, सुजान चौधरी, अर्जुन खोटकर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, ईश्वरप्पा और विरुक्षप्पा का नाम है।

कह सकते हैं कि पूरे देश के उन बड़े नेताओं का नाम इस होर्डिंग में शामिल किया गया है जो कि भजपा जॉइन करने के बाद बड़े पदों पर हैं। इसी तरह के अन्य पोस्टर भी हैदराबाद में देखने को मिल जाएंगे। इसमें  प्रधानमंत्री मोदी से लेकर भाजपा के अन्य नेताओं पर भी तंज कियागया है। बता दें कि शनिवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीार की बेटी के कविता ईडी के सामने दिल्ली में पेश हुई थीं। दिल्ली आबकारी नीति मामले में उनसे पूछताछ की गई।

पीएम मोदी पर भी पोस्टर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर भी पोस्टर लगाए गए थे।एक पोस्ट में पीएम मोदी को रावण के रूप में दिखा दिया गया और टैग लाइन लिखी गई ‘लोकतंत्र का विनाशक, परिहास का पितामह।’ ईडी ने के कविता से नौ घंटे तक पूछताछ की और 16 तारीख को फिर से बुलाया है। पोस्टर में कहा गया है कि पीएम मोदी और भाजपा सरकार केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल विपक्षी नेताओं के खिलाफ कर रही है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/