Prakash veg

Latest news uttar pradesh

वायरल वीडियो के बाद एक्शन में पुलिस, होली के दिन जापानी महिला से छेड़छाड़ करने वाले गिरफ्तार

1 min read

होली के मौके पर जापानी पर्यटक के साथ अभद्रता और छेड़छाड़ करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने नाबालिग समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है।

वायरल वीडियो के बाद एक्शन में पुलिस, होली के दिन जापानी महिला से छेड़छाड़ करने वाले गिरफ्तार

होली के दिन जापानी महिला पर्यटक से अभद्रता, छेड़छाड़ और जबरदस्ती करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने नाबालिग समेत 3 युवकों को हिरासत में लिया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेते हुए मामले में कार्रवाई की है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश की है। हालांकि, अबतक उक्त मामले में महिला के द्वारा न तो जापान दूतावास न ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।

दिल्ली पुलिस ने आधिकारिक बयान में बताया कि वीडियो में दिख रहे लड़कों की पहचान फील्ड अधिकारियों और स्थानीय खुफिया विभाग के गहन प्रयासों के बाद की गई है। एक नाबालिग समेत तीन लड़कों को पकड़कर पूछताछ की गई है।  उन्होंने घटना / वीडियो में देखी गई घटना के बारे में कबूल / स्वीकार किया है। यह घटना दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में हुई थी और वीडियो को सबसे पहले महिला ने ट्विटर पर पोस्ट किया जिसे बाद में हटा दिया गया। महिला अभी दिल्ली में नहीं है। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद महिला से संपर्क करने पर पता चला है कि उसकी मानसिक स्थिति बिलकुल ठीक है और अभी वो बांग्लादेश में है।

बयान के मुताबिक महिला ने न तो दिल्ली पुलिस से और न ही जापानी दूतावास से कोई शिकायत की है। पकड़े गए लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस अधिनियम के तहत कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आगे की कानूनी कार्रवाई गुण-दोष के आधार पर और लड़की द्वारा शिकायत किए जाने पर तय की जाएगी।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/