Prakash veg

Latest news uttar pradesh

मुंबई में मानवता हुई शर्मसार, मॉ और बेटे ने मिलकर की पिता की हत्या

1 min read

माया नगरी मुंबई में दिल दहला देनी वाली वारदात को अंजाम दिया गया है। कोई सोच नहीं सकता है कि कभी अपने ही जानी दुश्मन बन सकते हैं, कुछ इसी तरह की घटना एक वित्तीय अधिकारी साथ घटी है।
आपको बता दें कि 54 वर्षीय सहायक महाप्रबंधक संतान कृष्णन शेषाद्रि की पत्नी और बेटे ने उसकी हत्या कर उसके शव को अंधेरी पश्चिम के सिडबी क्वार्टर के सातवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया था। जब मौके पर पुलिस पहुंची तब मृतक के पत्नी और बेटे ने खुदखुशी बताने की कोशिश की।
दोनों ने पुलिस से बताया कि संतान कृष्णन ने इससे पहले भी आत्मा हत्या करने की कोशिश की थी।
टाइम्स ऑफ इंडिया के रिपोर्ट के मुताबिक अंबोली पुलिस ने मृतक के पत्नी को जयशील के नाम से और 26 वर्षीय बेटे को अरविंद के नाम से पहचान की है। बेटा अरविंद अभी इंजीनियरिंग से स्नातक कर रहा है। अंबोली पुलिस दोनो मॉ और बेटे को गिरफ्तार कर पूछ ताछ की तो बेटे नें करीब 5 घंटे बाद हत्या करने का जुर्म स्वीकार कर लिया।

बेटे के बयान के मुताबिक मॉ और बेटे सुबह 4 बजे उठे और सोते हुए शेषाद्रि के सिर पर खाट पटक दिया फिर उसके बाद उसकी बाईं कलाई काट दी। करीब एक घंटे बाद उन्होंने शव को बालकनी से बाहर फेंक दिया।
जब पुलिस ने उनसे हत्या करने का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि वे उनकी देखभाल करते करते तंग आ चुके थे और गुरूवार को पड़ोसी घर पर नहीं थे, तभी हमने उनकी हत्या कर दी।
पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि हत्यारों ने खून सने कपड़ों को वाशिंग मशीन से धुल कर सबूत को मिटाने के कोशिश में थे।
इसके अलावां मॉ और बेटे के बयानों में पर्याप्त विसंगतिया दिखा।
जब पुलिस ने दीवरों पर लगे खून के धब्बे के बारे में जानना चाहा तो उन्होंने अज्ञानता को नाटक किया।
उन्होंने पुलिस को बताया कि इस घटना के बारे में उन्हें गार्ड ने बताया। जिसके बाद पुलिस को फोन किया गया।
बता दें की जब पुलिस अधिकारी मृतक के कार्यालय पूछताछ के लिए गए तो वहां के लोगों ने बताया कि संतान काफी उदास था और उसके परिवार वाले पर्याप्त पैसा न पाने से उससे नाराज हैं।
पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ित की पत्नी ने दावा किया कि उसका वैवाहिक जीवन खराब रहा है। पत्नी ने बताया कि घटना से पहले पीड़ित ने उन्हें अपने बेडरूम में प्रवेश नहीं करने दिया। उसने उन्हें हॉल में सुला दिया। इतना ही नहीं दोनों ने यह भी दावा किया कि बेडरूम मृतक का व्यक्तिगत था।
हालांकि शुक्रवार को पुलिस ने पत्नी और बेटे के खिलाफ हत्या करने और सबूत मिटाने के जुर्म मामला दर्ज कर लिया है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/