Prakash veg

Latest news uttar pradesh

5 करोड़ की कार का कटा चालान, ट्रैफिक डीसीपी बोले कानून सभी लोगों के लिए समान है

1 min read

राजस्थान की राजधानी जयपुर में सड़क पर दौड़ रही 5 करोड़ की लैंबोर्गिनी कार का ट्रैफिक पुलिस ने 5 हजार का चालान काट दिया। यह कार शॉटगन के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी विवान कपूर चला रहे थे। वे चारदीवारी में कार को दौड़ाते हुए बड़ी चौपड़ पर पहुंचे। तभी वहां खड़े ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने जब बिना नंबर की गाड़ी को देखा तो कार को रुकवाया। कार में आगे नंबर प्लेट नहीं लगी थी। ये सवाल पूछने पर कार चला रहे विवान ने पुलिसकर्मियों को बताया कि कार विदेशी होने से आगे की तरफ नंबर प्लेट नहीं होती है।

तब हैडकांस्टेबल सुल्तान सिंह ने ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर नरेश कुमार मीणा को सूचना दी। मामले में पुलिस ने ट्रैफिक के नियमों की अवहेलना करने पर पांच हजार रुपये का चालान काट दिया जिसे विवान मौके पर ही भुगतान कर चले गए। चालान के दौरान दो लग्जरी गाड़ी उनके साथ में थी। जिस गाड़ी का चालान कटा, उसे वह खुद चला रहे थे।

ट्रैफिक डीसीपी श्वेता धनकड़ ने बताया कि बिना नंबर प्लेट की गाड़ी को लेकर विवान कपूर शहर की सड़कों पर चला रहे थे।  कानून सभी लोगों के लिए समान है,  इसलिए चालान काटा गया।

लग्जरी गाड़ी को देखकर बड़ी चौपड़ पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। जब ट्रैफिक पुलिसकर्मी और कार चालक विवान बातचीत कर रहे थे तब तमाशबीन लोगों को फ़ोटो खींचने का मौका मिल गया। लोग अपने मोबाइल फोन से कार के वीडियो बनाने लगे और अपनी सेल्फी कार के साथ खींचने में लग गए।  पुलिस ने 5 करोड़ की कार को चालान काटने के लिए रोका तो सड़क पर उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों में कार के साथ फोटो खींचने का इतना जबरदस्त क्रेज था कि सड़क पर लंबा जाम तक लग गया।  लोगों को हटाने में पुलिस को भी काफी मशक्कत करने पड़ी।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/