Prakash veg

Latest news uttar pradesh

सीधी पेशाब कांड के पीड़ित से मिले शिवराज सिंह चौहान, सीएम आवास में धोए पैर

1 min read

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीधी पेशाब कांड के पीड़ित दशरथ रावत के पैर धोए हैं। सीएम आवास में शिवराज सिंह चौहान और पीड़ित की यह मुलाकात हुई है। सीएम से इस की मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं।

सीधी पेशाब कांड के पीड़ित से मिले शिवराज सिंह चौहान, सीएम आवास में धोए पैर

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी के पेशाब कांड के पीड़ित आदिवासी शख्स से मुलाकात की है। भोपाल स्थित सीएम आवास पर यह मुलाकात हुई है। मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित आदिवासी शख्स के पैर धोए हैं। सीएम आवास में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पेशाब कांड के पीड़ित शख्स दशरथ रावत की मुलाकात हुई है। सीएम ने इस दौरान पीड़ित को शॉल भेंट किया और फिर माथे तिलक लगाया और माला पहनाया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित युवक को गणेशजी की प्रतिमा भी भेंट किया। इसके अलावा श्रीफल और वस्त्र भी दिए हैं। सीएम शिवराज सिंह ने पीड़ित आदिवासी शख्स से कहा कि वीडियो देख कर मुझे पीड़ा हुई है। मैं आपसे माफी मांगता हूं। लोग मेरे लिए भगवान के समान हैं।

इस मामले के आरोपी प्रवेश शुक्ला को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। प्रवेश शुक्ला का एक वीडियो सामने आया था। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस मुलाकात पर कहा कि आरोपी ने पीड़ित पर पेशाब किया और इसके कांड के बाद आरोपी पर कार्रवाई हुई है। उसे पकड़ा गया है। उसपर बुलडोजर कार्रवाई हुई है। यह एक पहलू है। सीएम ने पीड़ित से मुलाकात की है और यह इसका दूसरा और मानवीय पहलू है।

बता दें कि मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक वीडियो सामने आया था। इसमें एक युवक दूसरे युवक पर पेशाब करता नजर आया था। कहा जा रहा था कि आरोपी विधायक केदार शुक्ला का प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला है। लेकिन बाद में प्रवेश शुक्ला को लेकर विधायक केदार शुक्ला ने कहा था कि आरोपी उनका प्रतिनिधि नहीं है। इस वीडियो के सामने आने के बाद हंगामा मच गया था। राज्य सरकार ने इस वीडियो को लेकर आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की है। आरोपी पर एनएसए लगाया गया है। इसके अलावा आरोपी के घर पर बुलडोजर कार्रवाई भी की गई है। आरोपी रीवा को जेल में रखा गया है। आरोपी के खिलाफ धारा 294, 506 भारतीय दंड विधान 71 एससी एसटी एक्ट के तहत साथ ही एनएसए की कार्रवाई भी की जा रही है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/