Prakash veg

Latest news uttar pradesh

जौनपुर में युवक बना हैवान! पत्नी का सिर फोड़कर कत्ल, तीन बच्चों का गला घोंटकर बेरहमी से हत्या, खुद लगा ली फांसी

1 min read

जौनपुर जिले के मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के जयरामपुर कस्बे में मंगलवार की देर रात एक शख्स ने अपनी पत्नी का सिर फोड़कर, दो बेटियों और एक बेटे का गला घोंटकर हत्या की और खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जौनपुर में युवक बना हैवान! पत्नी का सिर फोड़कर कत्ल, तीन बच्चों का गला घोंटकर बेरहमी से हत्या, खुद लगा ली फांसी
जौनपुर जिले के मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के जयरामपुर कस्बे में मंगलवार की देर रात एक शख्स ने अपनी पत्नी, दो बेटियों और एक बेटे की हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली। 35 वर्षिय पति नागेश विश्वकर्मा ने पत्नी, दो बेटियों और एक बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने कमरे में खुद फांसी लगा ली। सुबह परिवार के लोग नहीं उठे तो पड़ोसी जगाने पहुंचे। घर के अंदर का नजारा देख लोगों की चीख निकल गई। मामले की जानकारी भतीजे ने पुलिस को दी। एक साथ पांच लोगों की मौत से गांव में कोहराम मच गया।
सूचना मिलते ही एसपी ग्रामीण, सीओ मड़ियाहूं, पांच थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी। एसपी डा. अजय कुमार शर्मा भी मौके पर पहुंचे।  पुलिस ने नागेश के भाई और परिवार को भी थाने पर बुलाया। बताया जा रहा है कि घटना के पीछे पारिवारिक तनाव और नौकरी न मिलना मुख्य कारण हो सकता है।

जानकारी के अनुसार मड़ियाहूं तहसील के सलालपुर गांव में स्व. प्रेमशंकर विश्वकर्मा के दो बेटे त्रिभुवन विश्वकर्मा और नागेश विश्वकर्मा अलग-अलग रहते हैं। आठ वर्ष पूर्व भाइयों में बंटवारा हो गया था। छोटा भाई नागेश विश्वकर्मा अलग होकर जयरामपुर कस्बे वाले मकान में रहने चला आया। दोनों भाइयों के बीच मुम्बई और गांव के घरों का बंटवारा हो चुका था। पुलिस ने बताया कि कस्बे में नागेश विश्वकर्मा अपनी पत्नी राधिका 31 वर्ष, बेटी निकिता 11 वर्ष, बेटा आदर्श 8 वर्ष, बेटी आयुषि 3 वर्ष के साथ रहता था।

जानकारी दी गई है कि रात में पति ने अपनी पत्नी राधिका को हथौड़े से सिर पर वार कर मार डाला जबकि बच्चों को साड़ी से गला कस कर मार दिया। बाद में खुद पंखे के हुक में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। बुधवार को सुबह घर के सामने रहने वाला पट्टीदार सोनू विश्वकर्मा नागेश के घर पहुंचा। उन्हें बुलाया लेकिन कोई नहीं उठा तो वहां के लोगों की सहायता से दरवाजे को धक्का देकर खोल दिया। घर के अंदर का नजारा देख अवाक रह गया। उसने 112 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/