Prakash veg

Latest news uttar pradesh

मरा नहीं गुरपतंवत सिंह पन्नू, UN के बाहर से फिर दे रहा गीदड़भभकी; 15 अगस्त पर नापाक प्लान

1 min read

खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू के अमेरिका में एक सड़क हादसे में मारे जाने की बुधवार को जोर-शोर से चर्चा हुई थी। लेकिन अब उसका बयान सामने आया है और उसने 15 अगस्त पर नापाक प्लान बताया है।

मरा नहीं गुरपतंवत सिंह पन्नू, UN के बाहर से फिर दे रहा गीदड़भभकी; 15 अगस्त पर नापाक प्लान
खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू के अमेरिका में एक सड़क हादसे में मारे जाने की बुधवार को जोर-शोर से चर्चा हुई थी। लेकिन अब उसका बयान सामने आया है और उसने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भारतीय दूतावासों की घेराबंदी करने की चेतावनी दी है। सिख्स फॉर जस्टिस नाम के अतिवादी संगठन की स्थापना करने वाले पन्नू ने एक वीडिया बयान जारी करके यह धमकी दी है। कनाडा और लंदन में 8 जुलाई को होने वाली किल इंडिया रैली का जिक्र करते हुए पन्नू ने कहा कि इंतजार करिए, यह तो अभी एक शुरुआत है। 15 अगस्त को सिख समुदाय के लोग भारतीय दूतावासों को घेराव करेंगे। गुरपतवंत सिंह ने न्यूयॉर्क में स्थित यूएन मुख्यालय के बाहर से वीडियो स्टेटमेंट जारी किया है। उसका दावा है कि यह बयान 5 जुलाई को ही जारी हुआ है।
गुरपतवंत सिंह के धमकी वाले वीडियो को नए-नए बनाए गए अकाउंट्स से शेयर किया जा रहा है। ये खाते पाकिस्तान समर्थक हैं। भारत ने इस मसले को कनाडा के सामने भी उठाया है। यही नहीं कनाडा के उच्चायुक्त को भी भारत ने तलब करके खालिस्तानियों की हरकतों पर चिंता जताई है। खालिस्तानियों ने ऐलान किया है कि वे 8 जुलाई को कनाडा में किल इंडिया रैली निकालेंगे। इस दौरान उन्होंने भारतीय दूतावासों तक मार्च करने की धमकी दी है। ऐसा ही प्रदर्शन इन लोगों ने लंदन में भी करने की तैयारी की है। हालांकि कनाडा सरकार ने कहा कि ऐसा कोई भी कार्यक्रम नहीं होने दिया जाएगा। हम भारत की चिंताओं से अवगत हैं।
0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/