Prakash veg

Latest news uttar pradesh

यूपी में ‘आप’ का सपा से हो सकता है गठबंधन, केजरीवाल ने भी दिए संकेत

1 min read

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन हो सकता है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और ‘आप’ सांसद संजय सिंह के बीच मुलाकात के बाद अटकलें लग रही हैं। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी संकेत दिया है। उन्होंने माना है कि दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात यूपी की राजनीति को लेकर ही थी।

अखिलेश यादव और संजय सिंह के बीच मुलाकात को लेकर एएनआई से बात करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक ने कहा कि यह बैठक उत्तर प्रदेश की राजनीति को लेकर ही थी। कुछ ही महीने बाद यूपी में होने जा रहे चुनाव से पहले जहां समाजवादी पार्टी को नए साथियों की तलाश है तो ‘आप’ को भी यहां जमीन तलाशने के लिए सहारे की जरूरत है।

बुधवार को अखिलेश यादव और आप के यूपी प्रभारी संजय सिंह के बीच मुलाकात हुई थी। बताया गया कि भारतीय जनता पार्टी को बाहर करने के लिए दोनों पार्टियां साथ काम करना चाहती हैं। ‘आप’  नेता की मुलाकात से एक दिन पहले ही सपा ने राष्ट्रीय लोकदल के साथ गठबंधन का ऐलान किया था। संजय सिंह और अखिलेश के बीच मुलाकात के बाद सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा था, ”हां, सपा प्रमुख अखिलेश यादव और आप नेता संजय सिंह ने बुधवार को मुलाकात की। दोनों ही दल 2022 विधानसभा चुनाव में सपा को बाहर करने के लिए सैद्धांतिक रूप से सहमत हैं।”

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/