Prakash veg

Latest news uttar pradesh

माइक बंद करने के दावे पर अधीर रंजन बोले- झूठ बोल रहीं हैं ममता, राहुल गांधी से जलती भी हैं

1 min read

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा। चौधरी ने नीति आयोग की बैठक में ममता बनर्जी के माइक को बंद करने के दावे को भी खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि यह आश्चर्यजनक है कि किसी राज्य के मुख्यमंत्री को बैठक में न बोलने दिया जाए। मुझे लगता है कि वह झूठ बोल रहीं हैं।

राहुल गांधी से ईर्ष्या करती हैं ममता: अधीर

चौधरी ने ममता बनर्जी पर राहुल गांधी से ईर्ष्या करने का भी आरोप लगाया। उनका कहना था कि राहुल गांधी को राष्ट्रीय राजनीति में मिलते महत्व से ममता बनर्जी जलन महसूस कर रही हैं। अधीर ने यहां तक हा कि ममता बनर्जी नीति आयोग की बैठक के बारे में जो कह रही हैं, मुझे लगता है कि वह झूठ बोल रहीं हैं।

बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। दरअसल, ममता बनर्जी ने नीति आयोग की बैठक में अपना माइक्रोफोन बंद कर देने का आरोप लगाया है, जिसे चौधरी ने सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को पता था कि बैठक में क्या होने वाला है और वह पहले से ही तैयारी करके गई थीं।

यह बेहद आश्चर्यजनक

अधीर रंजन ने कहा कि यह बहुत ही आश्चर्यजनक है कि किसी राज्य के मुख्यमंत्री को बोलने नहीं दिया जाएगा। ममता को पता था कि वहां क्या होने वाला है…उनके पास स्क्रिप्ट थी। वह जानती थी। वहीं दूसरी ओर केंद्र सरकार और केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने भी उनके दावों का खंडन करते हुए कहा कि नीति आयोग की नौवीं गवर्निंग काउंसिल की बैठक के दौरान उनका माइक्रोफोन म्यूट नहीं किया गया था और इसे भ्रामक बताया।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/