Prakash veg

Latest news uttar pradesh

Prajwal Revanna: ‘मेरे खिलाफ रची गई राजनीतिक साजिश’, 31 मई को SIT को बताऊंगा पूरा सच; रेवन्ना ने राहुल गांधी के बारे में कही ये बड़ी बात

1 min read

Prajwal Revanna Video एक वीडियो जारी कर पज्वल रेवन्ना ने कहा कि मैं शुक्रवार 31 मई को सुबह 10 बजे व्यक्तिगत रूप से एसआईटी के समक्ष उपस्थित होऊंगा और जांच में सहयोग करूंगा। मैं अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का जवाब दूंगा। मुझे न्यायालय पर भरोसा है। मेरे खिलाफ एक राजनीतिक साजिश रची गई। झे आरोपों के बारे में तब पता चला जब मैं विदेश यात्रा पर था।

कर्नाटक की हासन सीट से जेडीएस के लोकसभा सांसद प्रज्वल रेवन्ना यौन उत्पीड़न मामले में 31 मई को स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) के सामने पेश होंगे। देश छोड़ने के ठीक एक महीने बाद सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने कहा कि वह एसआईटी जांच में सहयोग करने के लिए तैयार हैं और 31 मई को अपने खिलाफ मामलों की जांच कर रही विशेष जांच टीम के समक्ष पेश होंगे।

एक वीडियो जारी कर पज्वल ने कहा कि मैं शुक्रवार 31 मई को सुबह 10 बजे व्यक्तिगत रूप से एसआईटी के समक्ष उपस्थित होऊंगा और जांच में सहयोग करूंगा। मैं अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का जवाब दूंगा। मुझे न्यायालय पर भरोसा है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/