Prakash veg

Latest news uttar pradesh

यूपी: नितिन अग्रवाल चुने गए विधानसभा उपाध्यक्ष, सीएम योगी बधाई देते हुए बोले- समय ‘सबको’ समझा देता है

1 min read

सीएम योगी ने नितिन अग्रवाल को बधाई देते हुए लिखा कि मुझे प्रसन्नता है कि नितिन अग्रवाल के रूप में युवा के साथ-साथ एक अनुभवी सदस्य को आज उत्तर प्रदेश विधानसभा उपाध्यक्ष के रूप में सदन में निर्वाचित किया गया है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा के उपाध्यक्ष पद के लिए निर्वाचित होने पर नितिन अग्रवाल को मुख्यमंत्री योगी ने सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया कि नितिन अग्रवाल को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। आपके उज्ज्वल कार्यकाल के लिए अनंत मंगलकामनाएं।

 

सीएम योगी ने आगे लिखा कि मुझे प्रसन्नता है कि नितिन अग्रवाल के रूप में युवा के साथ-साथ एक अनुभवी सदस्य को आज उत्तर प्रदेश विधानसभा उपाध्यक्ष के रूप में सदन में निर्वाचित किया गया है।

इसके साथ ही सीएम योगी ने इसे आगामी चुनावों में भाजपा की जीत का संकेत भी बताया। उन्होंने लिखा कि समाजवाद की विरोधी समाजवादी पार्टी के लिए उनका परिवार ही पार्टी है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के लिए ‘पूरा प्रदेश’ ही परिवार है।

समय ‘सबको’ समझा देता है। वर्ष 2022 का चुनाव और अच्छे ढंग से इसको समझाने का काम करेगा। आज विधान सभा उपाध्यक्ष पद का चुनाव परिणाम इस बात को साबित करता है।

 

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/