Prakash veg

Latest news uttar pradesh

Prashant Kishor: ‘दिल्ली में मोदी सरकार फिर भी आप लोगों को…’, प्रशांत किशोर ने कह दी दिल पर चोट लगने वाली बात

1 min read

Bihar Politics जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने गुरुवार को बेगूसराय के वीरपुर प्रखंड में लोगों को संबोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन में दिल पर चोट लगने वाली बात कह दी। प्रशांत किशोर ने लोगों को वोट का महत्व समझाया। उन्होंने कहा कि अगर आप लोग अभी भी पुराने तरीके से काम करेंगे तो आपके बच्चे मजदूरी ही करेंगे।

 नेता एवं दल के जीतने से जनता का जीवन नहीं बदलता है। आपका वोट कीमती है। नेता और दल जीतकर चला जाता है, लेकिन आम आदमी के जीवन में कोई बदलाव नहीं होता है। उक्त बातें जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने गुरुवार को वीरपुर प्रखंड में आयोजित पदयात्रा के दौरान जगदर एवं वीरपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं।

दिल्ली में मोदी सरकार शासन कर रही है लेकिन कुछ हुआ: प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कहा कि बिहार में पहले कांग्रेस, लालू के बाद नीतीश कुमार ने 17-18 वर्ष शासन किया। दिल्ली में मोदी सरकार शासन कर रही है। फिर भी लोगों के जीवन स्तर में कोई सुधार नहीं हुआ है। गरीबी, बदहाली से लोगों को आगे निकलना होगा। उन्होंने कहा कि अब गली, नाली से ऊपर उठिए नहीं तो आपके बच्चे का भविष्य बर्बाद हो जाएगा।

बस बच्चे को दिमाग में रखकर सही जगह वोटिंग कीजिए तब ही जाकर आपकी आने वाली पीढ़ी सुधरेगी। बच्चा से बढ़कर कुछ नहीं है।

इससे पहले प्रशांत किशोर ने कहा कि मोदी जी के 5 किलो अनाज ले तो लेते हैं लेकिन बच्चों के भविष्य पर ध्यान नहीं देते हैं। इस 5 किलो अनाज से आपकी गरीबी दूर नहीं हो जाएगी। आप अमीर नहीं हो जाएंगे।

हिंदू मुस्लिम से ऊपर उठना होगा

 प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कहा, हिंदू-मुस्लिम एवं जात-पात से ऊपर उठकर विकास लिए आगे आने की जरूरत है। इससे पूर्व जगदर में प्रखंड प्रमुख मीना देवी, शुभम कुमार, डा. केके विक्रम, शंभू पासवान, प्रमोद महतो आदि ने प्रशांत किशोर को बुके देकर स्वागत किया। मौके पर मुखिया त्रिपुरारी कुमार, पूर्व मुखिया पंकज कुमार सिंह आदि मौजूद थे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/