Prakash veg

Latest news uttar pradesh

एनकाउंटर में मारा गया गैंगस्टर अनिल दुजाना, UP STF ने मेरठ में किया ढेर

1 min read

मेरठ। यूपी पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) की मेरठ यूनिट ने कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। एसटीएफ ने अनिल दुजाना को मेरठ में एक एनकाउंटर में मार गिराया। अनिल दुजाना ग्रेटर नोएडा के बादलपुर का रहनेवाला था।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अनिल दुजाना का काफी खौफ था। दुजाना पर 62 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज थे। उप्र पुलिस लंबे अर्से से अनिल दुजाना को तलाश रही थी। दिल्ली-एनसीआर के इलाके में भी उसने अपने खौफ साम्राज्य बना रखा था। बता दें हाल ही में यूपी में 65 माफियाओं की जो लिस्ट जारी की गई थी उसमें ग्रेटर नोएडा के बदमाश अनिल दुजाना का नाम शामिल था। कुछ समय पहले ही वह तिहाड़ जेल से जमानत पर बाहर आया था।

जेल से बाहर आते ही अनिल दुजाना ने जयचंद प्रधान मर्डर केस में उसकी पत्नी और गवाह संगीता को धमकी दी। इसके बाद उच्च अधिकारियों ने एक्शन लेते हुए अनिल दुजाना के खिलाफ पिछले सप्ताह में 2 मुकदमे दर्ज किए। दुजाना की गिरफ्तारी के लिए नोएडा पुलिस की स्पेशल सेल टीम और एसटीएफ टीम लगी हुई थी।

बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों के दौरान 7 टीमों ने 20 से भी ज्यादा स्थानों पर लगातार छापेमारी कर रही थी। मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के भोला की झाल में यह मुठभेड़ हुई है।  दुजाना ने गैंगस्टर सुंदर भाटी पर एके-47 से फायरिंग की थी।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/