Prakash veg

Latest news uttar pradesh

लड़की ने शशि थरूर से पूछा- इतने हैंडसम और होशियार कैसे हो, जवाब सुनकर लगे ठहाके

1 min read

एक लड़की खुद को थरूर का फैन बताते हुए पूछती है- आप इतने हैंडसम और होशियार दोनों कैसे? इसका थरूर ने जो जवाब दिया, कार्यक्रम में जोर-जोर से ठहाके लगने लगे।

लड़की ने शशि थरूर से पूछा- इतने हैंडसम और होशियार कैसे हो, जवाब सुनकर लगे ठहाके

कांग्रेस सांसद शशि थरूर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। सोशल मीडिया से लेकर सार्वजनिक कार्यक्रमों में उनकी बेबाकी के दूसरी पार्टी के नेता भी कायल हैं। थरूर ने नगालैंड में एक कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में एक लड़की खुद को थरूर का फैन बताते हुए पूछती है- आप इतने हैंडसम और होशियार दोनों कैसे? इसका थरूर ने जो जवाब दिया, कार्यक्रम में जोर-जोर से ठहाके लगने लगे।

नगालैंड में खुद को’सबसे बड़े प्रशंसकों’ में से एक बताते हुए एक लड़की और शशि थरूर के बीच बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को खुद थरूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। दरअसल, शशि थरूर हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनावों के लिए अपनी पार्टी के प्रचार के लिए नगालैंड में थे।

थरूर एक कार्यक्रम में बतौर अतिथि शामिल थे। इस कार्यक्रम में एक लड़की ने खुद को थरूर का सबसे बड़ा फैन बताया। उसने पूछा कि आप इतने हैंडसम और करिश्माई होने के साथ ही इतने होशियार कैसे हैं? कृपया इसका राज बताइए। महिला के इस सवाल पर शशि थरूर समेत सभी दर्शक हंस पड़े।

जवाब में शशि थरूर ने कहा, “अपने माता-पिता को बुद्धिमानी से चुनें। जिस तरह से कोई दिखता है, यह सब जीन में है। थरूर ने कहा, “ऐसी चीजें हैं जिनमें आप कुछ नहीं कर सकते हैं, और ये ऐसी चीजें हैं जिन्हें करने के लिए आप खुद को बदल सकते हैं।”

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/