Prakash veg

Latest news uttar pradesh

Mainpuri By Election 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ का आज तीन जिलों का दौरा, मैनपुरी के करहल में करेंगे चुनावी सभा

1 min read

गुजरात (Gujarat Assembly Election 2022) के साथ ही उत्तर प्रदेश में चुनावी मौसम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) मिशन मोड में हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को गुजरात में थे तो रविवार को अयोध्या (Ayodhya) के बाद अपनी कर्मभूमि गोरखपुर (Gorakhpur) पहुंच गए। सोमवार को उनका गोरखपुर के साथ ही आगरा और मैनपुरी का भी दौरा है। उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव की घोषणा से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ का लक्ष्य सभी जिलों में भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने का है।

cm yogi adityanath election meeting in mainpuri by election 2022 bjp  convening in full capacity - मैनपुरी के मैदान में आज CM योगी भरेंगे हुंकार,  रघुराज शाक्‍य के लिए बीजेपी ने झोंकी ताकत

करहल में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में सभा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगरा दौरे के बाद समाजवादी पार्टी के गढ़ माने जाने वाले मैनपुरी पहुंचेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ मैनपुरी में पांच दिसंबर को होने वाले लोकसभा के उप चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य के पक्ष में सभा करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ करहल में चुनावी सभा करेंगे, जहां से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव विधानसभा के सदस्य हैं। मैनपुरी की सीट समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन के कारण खाली हुई है, जहां से समाजवादी पार्टी ने अखिलेश यादव की पत्नी पूर्व सांसद डिंपल यादव को प्रत्याशी बनाया है। डिंपल के समर्थन में शिवपाल सिंह यादव भी उतरे हैं।

Day Before 2nd Phase Of UP Polls, Yogi Adityanath Slammed For Controversial  Tweet

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बढ़ा दी गर्माहट

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आज करहल में होने वाली चुनावी सभा को लेकर मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र में चुनावी मोर्चे की गर्माहट और भी बढ़ गई है। सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रचार में उतरने की सूचना पर मैनपुरी में चुनावी माहौल गरमा गया है। भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी के गढ़ में अभी तक उप मुख्यमंत्री तथा उत्तर प्रदेश के मंत्रियों को विधायकों को उतारा था। अब सभी की निगाह सीएम योगी आदित्यनाथ की नरसिंह यादव इंटर कालेज करहल में होने वाली जनसभा पर लगी है।

अखिलेश यादव पर बढ़ेगा दबाव

समाजवादी पार्टी ने अपने सरंक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन के कारण खाली सीट पर डिंपल यादव को उतारकर संवेदना भी लेने का प्रयास किया है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ ही साथ पूरा परिवार डिंपल के प्रचार में लगा है। अब सीएम योगी आदित्यनाथ के भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य के प्रचार में उतरने से अखिलेश यादव पर भी दबाव बढ़ गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी पहली जनसभा ही अखिलेश यादव के विधानसभा क्षेत्र करहल में रखी है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

अपना शहर

https://slotbet.online/