Prakash veg

Latest news uttar pradesh

प्रचार के आखिरी दिन पूर्वांचल में नेताओं की ताबड़तोड़ रैलियां…

1 min read

यूपी की चुनावी जंग में अब एक चरण का मतदान बाकी है, जिसके लिए आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. इस बीच सभी पार्टियां पूरी दमखम से प्रचार में जुटी हैं। सभी दलों के नेता पूर्वांचल में डेरा डाले हुए हैं. इस बीच प्रधानमंत्री (PM Narendra Modi) दो दिन से काशी में डटे हैं. कल पीएम में वाराणसी (Varanasi) में रोड शो किया. आज भी पीएम मोदी वाराणसी में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) जौनपुर में रैली करेंगे, वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भदोही में प्रचार करेंगे।

जानकारी के मुताबिक सीएम योगी (CM Yogi) सोनभद्र, भदोही और आजमगढ़ में ताबड़तोड़ जनसभाएं करेंगे. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी आजमगढ़, मिर्जापुर और जौनपुर में रैली करेंगे. बता दें कि चुनाव के सातवें और अंतिम चरण की 54 सीटों में से चकिया, राबर्ट्सगंज व दुद्दी पर शाम 4 बजे और बाकी 51 सीटों पर शाम 6 बजे प्रचार समाप्त हो जाएगा।

ये है नेताओं का तय कार्यक्रम

पीएम मोदी के वाराणसी दौरे का आज दूसरा दिन, खजुरी गांव में दोपहर 12 बजकर 45 मिनट पर करेंगे जनसभा
गृहमंत्री अमित शाह आज यूपी के जौनपुर में करेंगे चुनावी रैली, सुबह 11 बजे नौवेड़वा के इंटर कालेज में होगी जनसभा
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज यूपी के भदोही में करेंगे चुनाव प्रचार।

-cm योगी आज सोनभद्र, भदोही और आजमगढ़ में भरेंगे हुंकार, 5 जनसभाओं को करेंगे संबोधित, वही दोपहर 3 बजे बाद लखनऊ में करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस।
-समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की आज आजमगढ़, मिर्जापुर और जौनपुर में चुनावी रैलियां, पार्टी कार्यकर्ताओं से भी करेंगे चुनावी चर्चा।
-चार के आखिरी दिन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और अनुराग ठाकुर करेंगे चुनाव प्रचार।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/