Prakash veg

Latest news uttar pradesh

15 लाख से ऊपर के भ्रष्टाचार के मामले हों तब ही मेरे पास आना, बोले भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा

1 min read

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा है कि अगर 15 लाख से ऊपर कोई भ्रष्टाचार हुआ हो तब ही मेरे पास शिकायत लेकर आएं। मध्य प्रदेश के रीवा में एक कार्यक्रम में बोलते हुए जनार्दन मिश्रा का एक वीडियो सामने आया है। रीवा से ही जनार्दन मिश्रा सांसद हैं। इस वीडियो में जनार्दन मिश्रा कहते हैं कि ‘लोग सरपंच पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हैं…मैं उनसे मजाक में कहता हूं कि उसने (सरपंच) 15 लाख तक का भ्रष्टाचार किया है तो भइया हमसे बात ना करो. 15 लाख से आगे अगर वो कर रहा है तो यह भ्रष्टाचार है।’

जनार्दन मिश्रा यहीं नहीं रुकते। वह आगे अपने बयान को सही साबित करने के लिए तर्क भी देते हैं। इसमें मिश्रा कहते हैं कि 7 लाख तो उसने (सरपंच) पिछले चुनाव में खर्च किए। 7 लाख अगले चुनाव में लग जाएंगे. महंगाई बढ़ी तो एक लाख और जोड़ लो। यहां आपको याद दिला दें कि जनार्दन मिश्रा पहले भी अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने कहा था कि पीएम आवास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दाढ़ी में से निकलते हैं। उन्होंने आगे कहा था कि जब तक मोदी की दाढ़ी रहेगी, आवास मिलता रहेगा।

इससे पहले साल 2019 में मिश्रा ने पुलिस वालों पर आपत्तिजनक बयान दिया था। इसमें कहा था कि अगर कांग्रेस या पुलिस का कोई व्यक्ति किसानों से वसूली करने आएगा तो उसका हाथ तोड़ देंगे। उसका गला दबाकर मौत के घाट उतार देंगे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/