Prakash veg

Latest news uttar pradesh

छत्तीसगढ़ में अंधविश्वास का खूनी खेल, जादू-टोना के शक में 3 महिला समेत पांच को उतारा मौत के घाट

1 min read

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। अंधविश्वास के चलते गांव वालों ने पांच लोगों की एक साथ हत्याएं कर दी। इसकी वजह टोना-टोटका का शक बताया जा रहा है। इससे पहले भी इसके चलते हत्याएं हो चुकी हैं।
छत्तीसगढ़ के आदिवासी बहुल सुकमा जिले के एक गांव में रविवार को जादू-टोना करने के शक में दो दंपती समेत एक अन्य महिला की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि हत्या के सिलसिले में एक ही गांव के पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। यह घटना कोंटा थाना क्षेत्र के एकतल गांव में हुई है। मरने वालों के नाम मौसम कन्ना और उसकी पत्नी मौसम बिरी, मौसम बुच्चा और उसकी पत्नी मौसम आरजू हैं। इसके साथ एक अन्य महिला है जिसका नाम लच्छी है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी
पुलिस ने बताया कि हत्या की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पांच आरोपियों को हिरासत में लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम सवलम राजेश, सवलम हिड़मा, करम सत्यम, कुंजम मुकेश और पोडियाम एंका हैं।
ससे पहले शिशु समेत 4 लोगों की हुई थी हत्या
पुलिस ने बताया कि इसी तरह की एक घटना राज्य के बलौदाबाजार-भाटपारा जिले में बृहस्पतिवार को सामने आई थी। इसमें कथित तौर पर जादू-टोने के शक में 11 महीने के शिशु समेत एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई थी।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/