Prakash veg

Latest news uttar pradesh

शराब घोटाले में तिहाड़ में बंद के कविता की बिगड़ी तबीयत, DDU अस्पताल ले जाया गया

1 min read

बीआरस नेता और दिल्ली के चर्चित शराब घोटाले में आरोपी के कविता की तबीयत खराब हो गई है। दिल्ली के तिहाड़ जेल में के कविता की तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद के कविता को दीन दयाल उपाध्याय  (DDU) अस्पताल ले जाया गया है। न्यूज एजेंसी पीटीआई ने आधिकारिक सूत्रों के हवाले से इस बात की जानकारी दी है। हालांकि, के कविता के स्वास्थ्य में क्या समस्या आई है? अभी इसकी पूरी जानकारी सामने नहीं आई है। एक अधिकारी ने बताया, ‘कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं की वजह से उन्हें डीडीयू अस्पताल ले जाया गया है।’

दिल्ली के कथित आबकारी नीति घोटाले में जांच एजेंसियों का आरोप है कि के कविता उस साउथ ग्रुप की हिस्सा थीं जिसने दिल्ली में शराब के ठेकों के लाइसेंस के लिए आप सरकार को घूस दी थी। इन आरोपों से जूझ रही के कविता पर जांच एजेंसियों का शिकंजा इस वक्त कसा हुआ है और वो तिहाड़ जेल में बंद हैं।

बता दें कि भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की नेता के. कविता को 15 मार्च को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया था। कथित शराब घोटाले में एक तरफ जहां सीबीआई भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कर रही है तो वही प्रवर्तन निदेशालय मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच कर रही है।

सीबीआई ने तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी कविता को अप्रैल में तिहाड़ जेल से गिरफ्तार किया था। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा कथित घोटाला मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद से वह तिहाड़ में बंद हैं।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/