Prakash veg

Latest news uttar pradesh

पति Vicky Jain संग अंकिता लोखंडे ने धूमधाम से मनाई होली

1 min read

होली (Holi 2024) का त्योहार खत्म हो चुका है लेकिन सेलेब्स से इसका खुमार उतरने का नाम नहीं ले रहा है। बिग बॉस 17 से फैंस का दिल जीतने वालीं Ankita Lokhande ने होली सेलिब्रेशन की लेटेस्ट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन फोटो में वह अपने पति Vicky Jain संग होली का जश्न मनाते दिख रही हैं।

 होली के पावन पर्व का जश्न फिल्मी सितारों ने बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया है। इन फिल्मी सितारों में अंकिता लोखंड़े (Ankita Lokhande) का नाम भी शामिल है। सलमान खान के शो बिग बॉस 17 से फैंस के दिलों पर राज करने वालीं अंकिता ने भी दिल खोलकर होली (Holi 2024) के फेस्टिवल को सेलिब्रेट किया है।

अंकिता लोखंडे ने होली पर किया कमाल

बिग बॉस 17 से निकलने के बाद अकिंता लोखंड़े आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं। खासतौर पर हसबैंड विक्की जैन को लेकर अंकिता अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। ऐसे में होली के फेस्टिवल को लेकर अदाकारा का जिक्र क्यों न किया जाए। बुधवार को अंकिता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है।

इन फोटो के कैप्शन में अंकिता ने सवाल पूछते हुए लिखा है- होली के दिन दिल खिल जाते हैं और अनवी की रासलीला में रंग मिल जाते हैं। बाकी आप सभी लोग बताएं कि आपकी होली कैसी गई। कुल मिलाकर कहा जाए तो अंकिता और विक्की की ये फोटो काफी शानदार हैं।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/