Prakash veg

Latest news uttar pradesh

3,000 करोड़ की संपत्तियां गरीबों को लौटाएगी सरकार, PM मोदी बोले- ‘नई सरकार बनते ही…’

1 min read

PM ने बंगाल के नदिया जिले की कृष्णानगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही BJP प्रत्याशी कृष्णानगर राजघराने की राजमाता अमृता राय से बातचीत की। राजमाता के खिलाफ TMC ने महुआ मोइत्रा को उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने कहा कि बंगाल में ED ने गरीबों से लूटी गई करीब 3000 करोड़ की संपत्तियां अटैच की है जिसे उन्हीं गरीबों को वापस लौटाने की दिशा में काम किया जा रहा है।

 केंद्र सरकार अब बंगाल में ईडी द्वारा भ्रष्टाचारियों से जब्त की गई करीब 3,000 करोड़ रुपये की अवैध संपत्तियों और राशियों को गरीबों को लौटाने की तैयारी कर रही है। खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को बंगाल के नदिया जिले की कृष्णानगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही भाजपा प्रत्याशी कृष्णानगर राजघराने की राजमाता अमृता राय से टेलीफोन पर बातचीत के दौरान यह बात कही। पीएम ने इस संबंध में कानूनी रास्ते खोजने की भी बात कही है।

राजमाता के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस ने महुआ मोइत्रा को उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने कहा कि बंगाल में ईडी ने गरीबों से लूटी गई करीब 3,000 करोड़ की संपत्तियां अटैच (जब्त) की है, जिसे उन्हीं गरीबों को वापस लौटाने की दिशा में काम किया जा रहा है। इसके लिए कानूनी परामर्श लिए जा रहे हैं। पीएम ने कहा कि वह उन कानूनी विकल्पों पर काम कर रहे हैं, जो ये सुनिश्चित कर सके कि बंगाल में शिक्षकों, क्लर्क की नौकरी आदि के लिए रिश्वत के तौर पर जिन गरीबों का पैसा लूटा गया है, वो उन भ्रष्टाचारियों की जब्त संपत्तियों के जरिए उन तक वापस पहुंच जाए।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/