Prakash veg

Latest news uttar pradesh

Acharya Pramod Krishnam: राजनाथ सिंह से मिले कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम, बताया क्यों की मुलाकात

1 min read

Acharya Pramod Krishnam meet Rajnath Singh पार्टी के खिलाफ बागी तेवर दिखाने वाले कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। आचार्य आज राजनाथ सिंह के दिल्ली आवास पर पहुंचे। इससे पहले आचार्य ने पीएम मोदी से मुलाकात कर उनकी तारीफ भी की थी जिसके बाद उनके भाजपा में जाने के क्यास लगने लगे थे।

Acharya Pramod meet Rajnath Singh पार्टी के खिलाफ बागी तेवर दिखाने वाले कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। आचार्य आज राजनाथ सिंह के दिल्ली आवास पर पहुंचे।

इससे पहले आचार्य ने पीएम मोदी से मुलाकात कर उनकी तारीफ भी की थी, जिसके बाद उनके भाजपा में जाने के क्यास लगने लगे थे।

मुलाकात का बताया कारण

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि उन्होंने रक्षा मंत्री को एक कार्यक्रम में आमंत्रित करने के लिए उनसे मुलाकात की है। उन्होंने कहा कि इस मुलाकात को राजनीतिक मुलाकात के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए। बता दें कि 19 फरवरी को श्री कल्कि धाम की आधारशिला रखी जानी है, जिसके लिए आचार्य आज राजनाथ सिंह को समारोह के लिए आमंत्रित करने आए थे।

कांग्रेस आलाकमान के खिलाफ दे चुके बयान आचार्य प्रमोद इससे पहले कांग्रेस आलाकमान समेत कई नेताओं के खिलाफ बयानबाजी कर चुके हैं। राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कांग्रेस के न शामिल होने पर भी उन्होंने अपनी ही पार्टी को घेरा था।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/