Prakash veg

Latest news uttar pradesh

राष्ट्रपति को मिला राम मंदिर का न्योता तो उद्धव ठाकरे ने कालाराम मंदिर में आरती का भेजा निमंत्रण, 22 जनवरी को कहां जाएंगी द्रौपदी मुर्मु?

1 min read

Ram Mandir Invitation उद्धव ठाकरे ने पत्र में 22 जनवरी को नासिक के कालाराम मंदिर में आरती में भाग लेने के लिए राष्ट्रपति को आमंत्रित किया है। उद्धव ने कहा कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पूरे देश के लिए अहम है इसलिए इसके लिए हम कालाराम मंदिर में आरती कर रहे हैं। राष्ट्रपति को इससे पहले राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आने का न्योता मिला है।

Ram Mandir Invitation महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को एक पत्र लिखा है। ठाकरे ने पत्र में 22 जनवरी को नासिक के कालाराम मंदिर में आरती में भाग लेने के लिए राष्ट्रपति को आमंत्रित किया है। उद्धव ने कहा कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पूरे देश के लिए अहम है, इसलिए इसके लिए हम कालाराम मंदिर में आरती कर रहे हैं।

शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने ये निमंत्रण ऐसे समय में भेजा है, जब राष्ट्रपति को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आने का न्योता मिला है। अब देखना ये होगा कि राष्ट्रपति कहां जाती हैं।

गोदावरी नदी के तट पर आरती करेंगे उद्धव

अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर उद्धव ठाकरे ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण मेरे पिता का भी सपना था। उन्होंने कहा कि आज मंदिर का निर्माण हो रहा है यह खुशी का क्षण है, लेकिन प्राण प्रतिष्ठा के लिए शंकराचार्य से विचार-विमर्श करना चाहिए था। उद्धव ने इसी के साथ कहा कि 22 जनवरी को वो बाद में गोदावरी नदी के तट पर आरती करेंगे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/