Prakash veg

Latest news uttar pradesh

कांग्रेस की हार के बाद राहुल गांधी को वायनाड छोड़ने की नसीहत, INDIA ने दिया UP में लड़ने का चैलेंज

1 min read

Breaking news background

राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में करारी हार के बाद हिंदी बेल्ट में कांग्रेस के भविष्य पर सवाल उठने लगे हैं। इतना ही नहीं विपक्षी गठबंधन INDIA के नेता सासंद राहुल गांधी को वायनाड के बजाए उत्तर भारत से लड़ने की सलाह देने लगे हैं। साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में राहुल को कांग्रेस का गढ़ मानी जाने वाली उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट से हार का सामना करना पड़ा था।

INDIA गठबंधन में शामिल सीपीएम के वरिष्ठ नेता एमवी गोविंदन ने कांग्रेस के केरल में लड़ने के फैसले पर सवाल उठाए। द न्यू इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, सीपीएम नेता का कहना है कि कोई भी कॉमन सेंस वाला व्यक्ति समझ जाएगा कि राहुल को अगले चुनाव में वायनाड से नहीं लड़ना चाहिए। राहुल ने 2019 चुनाव में वायनाड सीट से बड़ी जीत हासिल की थी।

गोविंदन ने कहा, ‘केरल में कोई भाजपा नहीं है। राहुल को भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहिए, LDF के खिलाफ नहीं। अगर कांग्रेस नेता एलडीएफ के खिलाफ चुनाव लड़ते हैं, तो यह संदेश जाएगा कि कांग्रेस की मुख्य प्रतिद्वंदी भारतीय जनता पार्टी नहीं, बल्कि वाम दल हैं। राहुल को बीजेपी के गढ़ों में जाकर चुनाव लड़ना चाहिए।’

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/