Prakash veg

Latest news uttar pradesh

IND vs SA: भारतीय गेंदबाजों के आगे South Africa के बल्लेबाजों ने किया सरेंडर, वनडे में बनाया यह शर्मनाक रिकॉर्ड

1 min read

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के 37वें मैच में भारत का सामना साउथ अफ्रीका से हुआ। यह मैय उन दो टीमों के बीच खेला गया जो इस विश्व कप 2023 के प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर हैं। मैच में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका जैसी मजबूत टीम को 243 रन के बड़े अंतर से धोया।

ODI। आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के 37वें मैच में भारत का सामना साउथ अफ्रीका से हुआ। यह मैय उन दो टीमों के बीच खेला गया, जो इस विश्व कप 2023 के प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर हैं। मैच में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका जैसी मजबूत टीम को 243 रन के बड़े अंतर से धोया।

टीम इंडिया के खिलाफ साउथ अफ्रीका की टीम को अपने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट इतिहास की सबसे बड़ी हार का सामना करना पड़ा। साउथ अफ्रीका की टीम का एक भी बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के सामने क्रीज पर नहीं जम सका।

दरअसल, भारतीय टीम के खिलाफ साउथ अफ्रीका (IND vs SA) को 243 रन से हार का सामना करना पड़ा। टेम्बा बावुमा की कप्तानी वाली टीम 327 रनों का पीछा करते हुए महज 83 रन पर ऑलआउट हो गई। इस तरह साउथ अफ्रीका की टीम को वनडे क्रिकेट के इतिहास की सबसे करारी हार का सामना करना पड़ा। विश्व कप के इतिहास में भी ये टीम की सबसे बड़ी हार रही।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/