Prakash veg

Latest news uttar pradesh

अयोध्या में एक लाख का इनामी बदमाश अनीश एनकाउंटर में ढेर, ट्रेन में महिला पर किया था हमला

1 min read

अयोध्या में शुक्रवार सुबह हुए एसटीएफ एनकाउंटर में ट्रेन में महिला कांस्टेबल पर जानलेवा हमला करने वाला एक लाख का इनामी मार गिराया गया।

UP Encounter: अयोध्या में एक लाख का इनामी बदमाश अनीश एनकाउंटर में ढेर, ट्रेन में महिला पर किया था हमला

अयोध्या में सावन मेला के दौरान सरयू एक्सप्रेस ट्रेन में बीते 30 अगस्त को महिला आरक्षी पर हुए प्राणघातक हमले का एक आरोपी शुक्रवार की सुबह पूरा कलंदर पुलिस और एसटीएफ के साथ हुई मुठभेड़ में ढेर हो गया। जबकि दूसरे हमलावर के साथ थानाध्यक्ष पूराकलंदर व दो अन्य सिपाहियों के घायल होने की भी सूचना है। आरोपी अनीश पर एसटीएफ ने पिछले हफ्ते ही एक लाख का इनाम घोषित किया था।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पूराकलंदर थाना क्षेत्र के छतिरवा सरैया सीमा के पास पूराकलंदर पुलिस व एसटीएफ की टीम के साथ महिला आरक्षी के हमलावरों की मुठभेड़ हुई। इसमें हमले के आरोपी 30 वर्षीय अनीश पुत्र रियाज खान व 40 वर्षीय आजाद खान पुत्र मुख्तार निवासीगण दसलावन, थाना हैदरगंज घायल हो गए। वहीं, थानाध्यक्ष पूरा कलंदर रतन कुमार शर्मा व दो सिपाही भी घायल हुए, जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया। इलाज के दौरान आरोपी अनीश की मौत हो गई। जबकि अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा है।

बता दें कि मामले की छानबीन में जुटी एसटीएफ को गुरुवार की रात वारदात में शामिल लोगों के मूवमेंट की जानकारी मिली तो एसटीएफ की अलग-अलग टीमों ने घेराबंदी की। इनायत नगर क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में पुलिस ने पड़ोसी जनपद सुल्तानपुर के कूरेभार थाना क्षेत्र स्थित पिपरी साइनाथ छोटका दुबे का पुरवा निवासी 49 वर्षीय विशंभर दयाल दुबे को गिरफ्तार किया है वहीं पूरा कलंदर थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में हैदरगंज थाना क्षेत्र के दसलावन निवासी एक आरोपी अनीस की जवाबी फायरिंग में मौत हो गई,जबकि इसी के गांव का रहने वाला 40 वर्षीय आजाद खान घायल हो गया। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/