Prakash veg

Latest news uttar pradesh

यूपी के पीडब्‍ल्‍यूडी मंत्री जितिन प्रसाद की कोठी में घुसा बेकाबू ट्रक, गेट और बाउंड्री तोड़ी

1 min read

पीडब्‍ल्‍यूडी मंत्री जितिन प्रसाद की शाहजहांपुर स्थित कोठी में अचानक बेकाबू हुआ एक ट्रक घुस गया। ट्रक ने मंत्री की कोठी का गेट और बाउंड्री को तोड़ दिया। गनीमत रही कि कोई व्‍यक्ति चपेट में नहीं आया।

यूपी के पीडब्‍ल्‍यूडी मंत्री जितिन प्रसाद की कोठी में घुसा बेकाबू ट्रक, गेट और बाउंड्री तोड़ी 

 यूपी के पीडब्‍ल्‍यूडी मंत्री जितिन प्रसाद की शाहजहांपुर स्थित कोठी में अचानक बेकाबू हुआ एक ट्रक घुस गया। ट्रक ने मंत्री की कोठी का गेट और बाउंड्री को तोड़ दिया। गनीमत रही कि कोई व्‍यक्ति ट्रक की चपेट में नहीं आया है। बताया जा रहा है कि कोठी के सामने एक मोड़ है जिस पर अक्‍सर हादसे होते रहते हैं। ट्रक का ड्राइवर संभवत: ट्रक को मोड़ते समय उस पर नियंत्रण खो बैठा। बेकाबू ट्रक सीधे पीडब्‍ल्‍यूडी मंत्री की कोठी में जा घुसा। शुक्रवार की देर रात इस हादसे के बाद कोठी और आसपास मोजूद लोगों में हड़कंप मच गया।

गनीमत रही कि दुर्घटना के वक्‍त वहां कोई मौजूद नहीं था। ट्रक की चपेट में कोई व्‍यक्ति नहीं आया है। मंत्री की कोठी शाहजहांपुर में कचहरी के पीछे इंदिरानगर में है। आसपास के लोगों ने बताया कि मोड़ पर अक्‍सर दुर्घटनाएं होती रहती हैं। इस बार ट्रक सीधे मंत्री की कोठी में जा घुसा। लोगों ने कहा कि गनीमत रही कि हादसा रात में हुआ। दिन के वक्‍त यहां लोगों का आना जाना लगा रहता है। उन्‍हें खतरा हो सकता था।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/