Prakash veg

Latest news uttar pradesh

शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसा, एक ही बाइक पर सवार 5 लोगों की मौत

1 min read

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। हरदोई रोड पर सेहरामऊ दक्षिणी के दिलावरपुर के सामने बाइक को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में पांच लोगों को मौत हो गई।

शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसा, एक ही बाइक पर सवार 5 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। शाहजहांपुर के सेहरामऊ दक्षिणी क्षेत्र में शुक्रवार तड़के दिल दहलाने वाला हादसा हो गया, जिसमें बाइक सवार 6 में से 5 लोगों की मौत हो गई तथा एक साल की एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। मरने वालों में पति, पत्नी, एक बेटा, एक बेटी और साली शामिल है। सभी लोग एक ही बाइक से हरदोई के शाहाबाद से विवाह समारोह में शामिल होकर अपने घर जैतीपुर के गांव सलेमपुर जा रहे थे।

जैतीपुर क्षेत्र के गांव सलेमपुर निवासी रघुवीर 28 वर्षीय, पत्नी ज्योति 25 साल, बेटा कृष्णा 5 साल, अभी 3 साल, साली जूली 35 साल, एक साल की  बेटी आराध्या एक ही बाइक से शाहाबाद के दलेलनगर निवासी श्याम सिंह की बेटी गुड्डी की शादी में शामिल होने गुरुवार को गए थे। शुक्रवार तड़के घर लौटते समय सेहरामऊ दक्षिणी के समीप किसी चार पहिया वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे रघुवीर, ज्योति, कृष्णा, अभी, जूली की मौत हो गई। वही जूली की बेटी आराध्या बाल-बाल बच गई। हादसे की सूचना परिजनों को दी गई जिससे परिवार में कोहराम मच गया।

रघुवीर अपने पिता सत्यपाल उर्फ गुड्डन, मां भाग्यवती, भाई सोनू, अपनी पत्नी बच्चों के साथ दिल्ली में रहता था। रघुवीर फैक्ट्री में मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/